दिल्ली

delhi

बिग बॉस 13 : असीम संग दोस्ती पर सवाल उठाने पर भड़कीं शेफाली

By

Published : Nov 24, 2019, 6:10 PM IST

बिग बॉस 13 में असीम और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद अब शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा के बीच जंग छिड़ गई है.

bigg boss 13 : shefali jariwala blast on paras chhabra for questionning her friendship with asim riyaz

मुंबई :बिग बॉस 13 का घर बीते कुछ दिनों से जंग के मैदान की तरह नजर आ रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से जमकर लड़ाइयां कर रहे हैं. असीम और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद अब शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा के बीच जंग छिड़ गई है.

दरअसल, शो में पारस छाबड़ा अपनी फ्रेंड माहिरा शर्मा और देवोलीना भट्टचार्जी से असीम संग शेफाली की दोस्ती के बारे में बात करते हुए देखे गए थे. पारस ने असीम संग शेफाली की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए ये भी कहा था कि बाहर इन दोनों की दोस्ती ठीक नहीं लग रही होगी, क्योंकि शेफाली मैरिड हैं.

देवोलीना ये सारी बातें शेफाली को बता देती हैं, जिसके बाद शेफाली पारस पर भड़क जाती हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में शेफाली असीम संग उनकी दोस्ती और उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाने के लिए पारस को जमकर लताड़ती हैं.

पढ़ें- रश्मि देसाई को प्रपोज कर सकता था : अरहान खान

वहीं, अपनी सफाई में पारस छाबड़ा कहते हैं कि उन्होंने ये सब अच्छे दिल से कहा था, क्योंकि पराग उनके अच्छे दोस्त हैं. लेकिन तभी देवोलीना बीच में आकर कहती हैं कि पारस ने जो बोला है वो बहुत गलत है, अगर पारस को सही में फिक्र होती तो वो सीधे शेफाली से ही बात करते.

बता दें कि पारस छाबड़ा शेफाली जरीवाला के हसबेंड पराग त्यागी के अच्छे दोस्त हैं. इसलिए वो अक्सर शेफाली को भाभी कहते हुए देखे जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details