दिल्ली

delhi

VIDEO: मेहंदी सेरेमनी पर अंकिता को गोद में उठाकर झूमें विकी जैन

By

Published : Dec 12, 2021, 6:07 PM IST

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी को प्राइवेट नहीं रखा है. जिसकी वजह से इनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो तेजी से शेयर हो रहे हैं. मेहंदी की रस्म की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं.

Ankita Lokhande
अंकिता लोखंडे

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब टीवी और फिल्म अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में अंकिता अपने होने वाले दूल्हे विकी जैन के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं. एक वीडियो में दोनों 'मेहंदी लगा के रखना' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

इस प्री वेडिंग फंक्शंस की कई झलकियां सामने आई हैं जिसमें अंकिता विकी जैन की बाहों में झूमती दिख रही हैं. पिंक लहंगे में अंकिता काफी गॉरजस दिख रही हैं. वीडियो में विकी अंकिता को गोद में उठाकर डांस करते दिख रहे हैं.

बता दें कि अंकिता अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ 14 दिसम्बर को शादी रचाने जा रही हैं. शादी का यह आयोजन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में रखा गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं. इस शो में वे शहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को भी फैंस द्वारा काफी प्यार मिला था. जिसके बाद पवित्र रिश्ता सीरियल के सीजन 2 की शुरुआत की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details