दिल्ली

delhi

लहू लुहान नजर आईं सनी लियोन, Shero का फर्स्ट लुक आया सामने

By

Published : Aug 7, 2021, 9:47 PM IST

सनी लियोनी ने शिरो से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म के पोस्टर में सनी आंखों में गुस्सा भरी नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Photo) का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Shero का फर्स्ट लुक आया सामने
Shero का फर्स्ट लुक आया सामने

हैदराबाद :एक्ट्रेस सनी लियोनी कुछ वक्त पहले तक तमिल फिल्म 'शिरो' (Shero) के शूट में बिजी थीं. सनी शूटिंग सेट से कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. इस बीच सनी लियोनी ने शिरो से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म के पोस्टर में सनी आंखों में गुस्सा भरी नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Photo) का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, और साथ ही उनके एक्सप्रेशन की तारीफ हो रही है.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'शीरो' (Shero) के पोस्टर को शेयर कर लिखा: 'बदला ही मेरी जिंदगी है. मेरी पहली तमिल फिल्म 'शीरो' के फर्स्ट लुक को दिखा रही हूं. सनी लियोन की इस तस्वीर को पांच लाख से ज्यादा बार लाइक्स किया जा चुका है. सनी की यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है. जिसे चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :दिल टूटने के बाद इतनी ग्लैमरस हो गई हैं ये टीवी स्टार्स, देखें तस्वीरें

सनी लियोन (Sunny Leone) जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. साथ ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इंस्टाग्राम पर उन्हें 47.6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

बता दें कि हाल ही में सनी लियोन ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शूटिंग सेट पर उनके सहयोगी उनको खाना ऑफर नहीं कर रहे हैं और खुद मजे से खा रहे हैं. ये सब देख सनी लियोन को गुस्सा आ जाता है और वो हाथों में बंदूक लेकर अपने सहयोगियों के पास पहुंच जाती हैं.वीडियो में सनी बोलती दिख रही हैं कि शूटिंग के बाद थक जाते हैं और ये लोग खुद खाना खा रहे हैं और मुझे पूछ भी नहीं रहे हैं. देखो कितना झेलना पड़ता है मुझे. बता दें कि सनी लियोन ने इस वीडियो को मजाकिया तौर पर पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: 'जब आप काम कर रहे होते हैं और ये लोग बस खा रहे होते हैं.' वही सनी के फैंस उनके वीडियोज पर लाइक्स व कमेंट की झड़ी लगा दिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details