दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2021, 3:09 PM IST

Updated : Sep 21, 2021, 4:04 PM IST

ETV Bharat / sitara

2 महीने बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा, माथे पर तिलक और हाथ में पोटली लिए आए नजर

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज जेल से रिहा हो गए. इसके बाद राज कुंद्रा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

2 महीने बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा
2 महीने बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा

हैदराबाद: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2 महीने की जेल के बाद आखिरकार रिहा हो गए. राज कुंद्रा की सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें वे काफी बदले से दिखाई दे रहे हैं. राज कुंद्रा की ये तस्वीरें जेल की बाहर की हैं.राज कुंद्रा की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें वे काफी परेशान और दुखी दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में उनका वजन भी काफी कम लग रहा है. पहले की तुलना में वे काफी कमजोर दिख रहे हैं.

फोटो- आईएनएस से

राज कुंद्रा की ये तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा ने व्हाइट कलर की हाफ स्लीव्स टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर डीजल लिखा है. राज ने अपने माथे पर तिलक लगाया है और उनके हाथ में एक पोटली नजर आ रही है. तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इन्हें शेयर किया गया है.

फोटो- आईएनएस से

एक सोशल मीडिया यूजर ने राज कुंद्रा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सबसे बड़ी सजा है क्राइम के बाद मीडिया को फेस करना'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'दया पाने की निंजा टेक्निक'. तो एक दूसरे यूजर लिखते हैं, 'लगता है पूजा हुई है इसकी आज'. वहीं एक ने लिखा है, 'बेचारे की हालत देखो क्या हो गई जेल में'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स राज कुंद्रा की तस्वीरों पर देखने को मिले हैं.

ये भी पढ़ें :राज कुंद्रा जेल से हुए रिहा, बेटे वियान ने लिखा- जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी

गौरतलब है कि सोमवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी है. जिसके बाद आज यानि मंगलवार को राज कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए. वही, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अभी भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा रही है.

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि उन्हें पॉर्नोग्राफी केस की जांच के दौरान बिजनमैन राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से कुल 119 पॉर्न वीडियोज मिले थे. पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा इन सभी वीडियोज को कुल 9 करोड़ रुपये में बेचने की प्लानिंग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें :पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा के पास मिले थे 119 अश्लील वीडियो, 9 करोड़ में बेचने की थी प्लानिंग

Last Updated : Sep 21, 2021, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details