दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Video:निया शर्मा दोस्तों संग कर रही थी पार्टी, हुआ कुछ यूं कि एक्ट्रेस का हो गया बुरा हाल

हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया अपने दोस्तों के साथ पार्टी करतीं दिखाई दे रही हैं. पार्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Sep 27, 2021, 11:25 AM IST

निया शर्मा दोस्तों संग कर रही थी पार्टी
निया शर्मा दोस्तों संग कर रही थी पार्टी

हैदराबाद: निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.निया फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके कूल अंदाज के दीवाने हैं. निया अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर खास लाइमलाइट में रहती हैं. बीते दिनों उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. हाल ही में निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप निया के खास दोस्त के जन्मदिन का है. इस वीडियो में सभी पार्टी इंजॉय कर रहे होते हैं, लेकिन इतने में ही निया की आंखों में शैंपेन गिर जाती है.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पार्टी में फुल इंजॉय कर रही होती हैं इतने में ही सेलिब्रेशन के लिए शैंपेन की बोतल खोली जाती है, लेकिन शैंपेन निया की आंखों में गिर जाती है और वे वहीं जोर जोर से चिल्लाने लगती हैं. उनके चाहने वाले इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं. वे बार-बार निया के ठीक होने का हाल-चाल पूछ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में निया शर्मा ने अपना बर्थडे (17 सितम्बर) सेलिब्रेट किया है. इस सेलिब्रेशन की अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं. निया ने हाल ही में कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ की मौत से काफी झटका लगा है. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उन्हें दौलत-शोहरत और नेम-फेम सब फिजूल लगने लगा था, जैसे दुनिया खत्म हो गई हो.

ये भी पढ़ें:अनन्या पांडे के लिए अंब्रेला थामे दिखाई दिए रणवीर सिंह, देखें कैसे छाता लेकर घुमा रहे हैं

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें निया शर्मा टीवी में अपना बड़ा नाम कमाया है. निया शर्मा 'एक हजारो में मेरी बहना है', 'इश्क में मरजावां', 'जमाई राजा', 'नागिन 4' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. निया शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं. निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरीज 'जमाई 2.0' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. निया के इंस्टाग्राम पर 65 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'दो घूंट' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जोधपुर में कर रहे वेडिंग वेन्यू की तलाश?

ABOUT THE AUTHOR

...view details