दिल्ली

delhi

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर छाए सिंगर जुबिन नौटियाल

By

Published : Sep 28, 2021, 4:22 PM IST

अक्टूबर से दिसंबर तक जुबिन नौटियाल अमेरिका, दुबई और हॉलैंड में कई कॉन्सर्ट करने वाले हैं. जहां वह अपने चाहने वालों के लिए लाइव परफॉर्मेंस देंगे. सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी तस्वीर को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर लगाया गया है.

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में छाए सिंगर जुबिन नौटियाल.
न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में छाए सिंगर जुबिन नौटियाल.

देहरादून: बॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले जुबिन नौटियाल ने नाम एक और उपलब्धि दर्ज हुई है. जुबिन नौटियाल जल्द ही न्यूयॉर्क की अलग-अलग सिटी में कई कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं. ऐसे में जुबिन के स्वागत के लिए न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर उनकी तस्वीर लगायी गई है. इस साल जुबिन के दो गाने 'लुट गए' और 'राता लंबिया' सुपरहिट हुए हैं और बिलबोर्ड चार्ट पर दो बार शामिल किए गये हैं.

जुबिन की इस उपलब्धि को लेकर ईटीवी भारत ने उनके बात की. जुबिन ने बताया कि अक्टूबर से दिसंबर तक वो अमेरिका, दुबई और हॉलैंड में कई कॉन्सर्ट करने वाले हैं, जहां वो अपने चाहने वालों के लिए लाइव परफॉर्मेंस देंगे. ईटीवी भारत से बातचीत में जुबिन नौटियाल ने बताया है वह इन लाइव कॉन्सर्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि 'लूट गए', 'राता लंबिया' और 'दिल गलती' उनकी लाइव परफॉर्मेंस में होंगे. देश दुनिया में अपने गानों के पहुंचने को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. जुबिन ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पहाड़ों की शांत वादियों में संगीतकारों के साथ उन्होंने ये गीत बनाए थे.

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में छाए सिंगर जुबिन नौटियाल.

वहीं, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर लगी अपनी फोटो को लेकर जुबिन नौटियाल ने कहा कि न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर दुनिया का सबसे पॉपुलर स्पॉट है. 'राता लंबिया' के टाइम्स स्क्वायर पर फीचर होने से वह गदगद हैं. उनके गाने अब विदेशों तक में पसंद किये जा रहे हैं. यह हमारे लोगों का प्यार और देवभूमि उत्तराखंड का आशीर्वाद है.

पढ़ें-मौनी रॉय के जन्मदिन पर मंदिरा बेदी का दिल छू लेने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

गौर हो कि उत्तराखंड के रहने वाले जुबिन नौटियाल आज बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वहीं, अब उनके गाने विदेशों में भी पसंद किये जा रहे हैं. बॉलीवुड में जुबिन अबतक कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं. जिनमें सोनाली केबल, बरखा, बजरंगी भाई जान, आशिकी, जज्बा, प्यार तूने क्या किया, दहलीज, 1920 लंदन, इश्क फॉरएवर, फितूर आदि फिल्में शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details