दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 20, 2021, 1:48 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 2:57 PM IST

ETV Bharat / sitara

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का 'KGF 2' से होगी सीधी टक्कर, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल बैसाखी के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिजीज होगी. इस बारें में खुद करीना कपूर और फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर एक नए पोस्टर को शेयर करते जानकारी दी है.

लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा

हैदराबाद:कोरोना वायरस के बाद अब फिर एक बार सिनेमाघरों में बड़ी फिल्में रिलीज होनी शुरू हो गई हैं. कई बड़े फिल्ममेकर्स ने फिल्मों की रिलीज डेट जारी कर दी हैं, हालांकि जल्द रिलीज करने की होड़ में कई फिल्में आपस में टकरा रही हैं. हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट सामने आई है जो 14 अप्रैल को यश की फिल्म केजीएफ 2 के साथ ही रिलीज हो रही है.

फोटो- करीना कपूर के इंस्टाग्राम से

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल बैसाखी के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिजीज होगी. इस बारें में खुद करीना कपूर और फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर एक नए पोस्टर को शेयर करते जानकारी दी है. 'लाल सिंह चड्ढा' का नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं- हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख साझा करते हुए खुशी हो रही है. पोस्टर में करीना आमिर खान के कंधे पर सर टिकाएं दिख रही हैं, दोनों की चेहरे की स्माइल ये बयां कर रही हैं कि दोनों प्यार में है ।.पोस्टर पर लिखा है 'लाल सिंह चड्ढा 'सिर्फ सिनेमाघरों में' इस बैसाखी #लालसिंहऑनबैसाखी।

ये भी पढ़ें:20 साल पहले शाहरुख खान की झोली में थी 'लाल सिंह चड्ढा', फिल्म का नाम था 'शेख चिल्ली'

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 18 फरवरी के बजाए अब 14 अप्रैल को रिलीज की जा रही है. इसी दिन कन्नड़ स्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो रही है. केजीएफ के पहले पार्ट ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे, ऐसे में आमिर खान की फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें:'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर करीना कपूर खान की वापसी, शेयर की तस्वीरें

Last Updated : Nov 20, 2021, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details