दिल्ली

delhi

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान की बढ़ी मुश्किलें

By

Published : Aug 24, 2021, 3:46 PM IST

Updated : Aug 24, 2021, 4:14 PM IST

बीते दिनों सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने के चलते सीआईएसएफ के जवान का फोन अधिकारियों ने जब्त कर लिया है.

CISF जवान
CISF जवान

हैदराबाद : मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान को बीते दिनों चेकिंग के लिए रोकने वाले सीआईएसएफ के जवान की मुश्किलें बढ़ गई है. सलमान को रोकने के चलते सीआईएसएफ के जवान का फोन अधिकारियों ने जब्त कर लिया है.

खबरों के मुताबिक, सीआईएसएफ ने सलमान खान को रोकने के बाद ओडिशा के एक मीडिया संगठन से बात करने के आरोप में एएसआई सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.

बीते दिनों फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए सलमान खान रुस जा रहे थे, इस दौरान कुछ लोगों के साथ वह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. वही सलमान के फैंस व फोटोग्राफरों को भीड़ से बचने में कामयाब रहे, लेकिन जैसे ही सलमान अंदर जाने के लिए बढ़े, वहां मौजूद सीआईएसएफ ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया. चेकिंग के बाद सलमान खान की एंट्री हुई थी. वही, वीडियो वायरल होने के बाद सीआईएसएफ ऑफिसर की लोगों ने खूब तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें : जब सलमान खान को एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने रोका, करने लगे सब तारीफ

बता दें कि सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए थे. सलमान खान इस दौरान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में बेहद डैशिंग लग रहे थे. सलमान खान का अब एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

वीडियो में देखा गया था कि जैसे ही सलमान अंदर जाने के लिए बढ़े, वहां मौजूद सीआईएसएफ ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया था. चेकिंग के बाद सलमान खान की एंट्री हुई थी. जब से ये वीडियो वायरल हुआ था, लोग सीआईएसएफ ऑफिसर की खूब तारीफ कर रहे थे. वीडियो क्लिप में देखा सलमान खान बेहद शांत दिखाई दे रहे थे, और धीरे-धीरे टीम के साथ आगे बढ़ गए थे. इस दौरान फोटोग्राफर्स उनसे पोज देने के लिए गुहार लगा रहे थे.

Last Updated : Aug 24, 2021, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details