दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 7, 2021, 1:28 PM IST

ETV Bharat / sitara

Pornography Case: गहना वशिष्ठ को लगा बड़ा झटका, वकील ने कहा- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

बॉम्बे हाईकोर्ट ने टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की पोर्नोग्राफी मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. उनके वकील का कहना है कि वो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.

वकील ने कहा- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे
वकील ने कहा- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

हैदराबाद :बॉम्बे हाईकोर्ट ने टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की पोर्नोग्राफी मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. उनके वकील का कहना है कि वो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. बता दें कि गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने और शूटिंग में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था. मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज केस को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था, दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सहित उनकी कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक मॉडल ने FIR दर्ज करवाई है.

गहना वशिष्ठ की पोर्नोग्राफी मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही गहना ने उनके खिलाफ दर्ज हुई दूसरी एफआईआर में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी. अब बार बार फिर से एक्ट्रेस की याचिका खारिज होने से साफ लग रहा है कि गहना की इस मामले में गिरफ्तारी हो सकती हैं.

28 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तारी किया गया था. राज की गिरफ्तारी के बाद जहां गहना उनका पक्ष लेती नजर आई हैं तो वहीं उनके खिलाफ 28 जुलाई को मुम्बई के मालवणी पुलिस स्टेशन में दूसरी एफआईआर दर्ज की गई थी. इस गिरफ्तारी के बाद गहना का जमकर गुस्सा फूटा था.

एक साक्षात्कार में गहना वशिष्ठ ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस के अनुसार उनसे पुलिस ने 15 लाख की मांग की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि पुलिस ने उनसे कहा है कि अगर वह ये पैसे देनी हैं तो उनकी गिरफ्तारी रुक जाएगी. एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने पुलिस को हालांकि ये पैसे नहीं दिए क्योंकि वो जानती हैं कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है.

बता दें, गहना के खिलाफ दो पीड़ित अभिनेत्रियों ने एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि पोर्न रैकेट में धरी गईं गहना बिजनेसमैन राज कुंद्रा की सहयोगी हैं. पुलिस का कहना है कि गहना का काम सिर्फ पॉर्न फिल्म करना ही नहीं, बल्कि उनका निर्देशन करना भी था. गहना फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं, फिलहाल वह जमानत बाहर हैं. वहीं, 28 जुलाई को दो पीड़ित अभिनेत्रियों ने गहना के खिलाफ मालवाणी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में दोनों अभिनेत्रियों ने पुलिस को बताया कि गहना ने उनके साथ जबरदस्ती कर पॉर्न शूट कराया. इतना ही नहीं गहना ने इन दोनों अभिनेत्रियों को धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें :'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना ने की उद्धव सरकार से थ‍िएटर खोलने की अपील

मॉडल ने कहा कि एक वेब शो के लिए यह कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, लेकिन मड आईलैंड के बंगले में शूटिंग के दौरान कपड़े उतारने के लिए कहा गया और न्यूड सीन फिल्माने की बात कही. जब पीड़ित अभिनेत्रियों ने इससे इनकार किया तो उन्हें धमकी जी जाने लगी और उनपर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के बदले दस लाख रुपये की मांग की गई और पुलिस में भी शिकायत करने की धमकी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details