दिल्ली

delhi

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने जन्मदिन पर नई फिल्म की घोषणा की

By

Published : Nov 7, 2021, 9:29 PM IST

साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने अपने जन्मदिन पर नई फिल्म की घोषणा की हैं.अभिनेत्री ने फिल्म को 'नए जमाने का मनोरंजन' बताया है, और इसका निर्देशन महेश बाबू पी करेंगे, हालांकि अभी इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है.

अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी

हैदराबाद : अनुष्का शेट्टी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नई फिल्म में काम करने की जानकारी को साझा किया है. अभिनेत्री ने फिल्म को 'नए जमाने का मनोरंजन' बताया है और इसका निर्देशन महेश बाबू पी करेंगे, हालांकि अभी इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है और इसका निर्माण यूवी क्रियेंशस के बैनर तले होगा.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा का टीजर पोस्ट किया है. उन्होंने बताया है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. शेट्टी 2005 से ही तेलुगु और तमिल फिल्म जगत में काम कर रही हैं, लेकिन एस एस राजामौली की लोकप्रिय 'बाहुबली' ने उन्हें पूरे भारत में स्टार बना दिया. उन्होंने इसमें देवसेना का किरदार अदा किया था.

अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 में कर्नाटक राज्य के पुत्तुर में हुआ था. बचपन उनके माता-पिता ने प्यार से उनका नाम स्वीटी शेट्टी रखा था. अनुष्का साउथ की फिल्मों में काम करने से पहले एक योगा इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम करती थीं. वो कॉलेज की पढ़ाई के बाद मेडिटेशन वर्कशॉप में हिस्सा लेती थीं. इसी दौरान वो योग क्लासेज भी लेती थीं. अनुष्का का पूरा परिवार डॉक्टर्स और इंजीनियर्स से भरा हुआ था फिर भी अनुष्का ने अलग रास्ता चुना.वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद टीचिंग भी करने लगीं थीं. अनुष्का अपने जीवन में व्यस्त थीं लेकिन निर्देशक मेहर रमेश और पूरी जगन से वो टकराईं और उनकी जिंदगी बदल गई.

अनुष्का ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने तेलुगु फ़िल्म 'सुपर' में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी और आयशा टाकिया ने काम किया था. इसके बाद अनुष्का ने फिल्म महानंदी में काम किया.

इसके बाद से अनुष्का रुकी नहीं और उन्होंने लगातार कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई. अनुष्का ने विभिन्न भाषाओं में लगभग 30 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें:अनुष्का शेट्टी ने जन्मदिन पर रिलीज किया 'निशब्दम' का टीजर

प्रभास से है खास रिश्ता

अनुष्का शेट्टी और प्रभास की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. कई बार ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों शादी भी करने वाले हैं लेकिन ऐसा संभव हो नहीं पाया. अनुष्का शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया था कि प्रभास को वो अपना ऐसा दोस्त मानती हैं जिन्हें कॉल करने के लिए उन्हें वक्त देखने की जरूरत नहीं पड़ती. वह रात में 3 बजे भी प्रभास को कॉल करके बात कर सकती हैं. इन दोनों की जितनी अच्छी रील लाइफ में जोड़ी है उतनी ही अच्छी रियल लाइफ में भी ट्यूनिंग है.

ये भी पढ़ें:प्रभास से रिलेशनशिप और शादी की अफवाहों पर बोलीं अनुष्का शेट्टी

(इनपुट-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details