दिल्ली

delhi

HBD: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक्ट्रेस को मिला था फिल्म फेयर अवार्ड, ड्रग्स केस से ऐसे जुड़ा नाम

By

Published : Oct 30, 2021, 1:05 PM IST

Updated : Oct 30, 2021, 1:28 PM IST

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं.अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में पति पत्नी और वो और खाली पीली जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट से सबका दिल जीता था.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से
फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

हैदराबाद:एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं. 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अनन्या ने अपना डेब्यू किया था. बता दें, एक्ट्रेस अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी हैं. एक्ट्रेस को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड मिला था.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का हैं इसलिए वो यूथ सेंशन है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या की नेटवर्थ 72 करोड़ के आस-पास है. वो कई ब्रांड के विज्ञापन करती हैं.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के रडार पर अनन्या का नाम आया था. दरअसल आर्यन खान के फोन में एनसीबी को उनकी और आर्यन की चैट मिली थी. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को समन भेजा गया था. एक्ट्रेस अपने पिता चंकी पांडे के साथ दो बार एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' की शूटिंग के लिए विजय देवरकोंडा के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे आज से अपनी शूटिंग शुरू कर देंगी. हालांकि इस गाने की शूटिंग 25 अक्टूबर को होनी थी, लेकिन अनन्या को एनसीबी के दफ्तर जाना पड़ा जिसकी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

अनन्या पांडे ने 2017 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्नातक किया है. इनके पिता का नाम चंकी पांडे है तथा इनकी मां का नाम भावना पांडे है. अनन्या पांडे की एक छोटी बहन है जिनका नाम रायसा पांडे है.

ये भी पढ़ें:विजय देवरकोंडा चलते चलते फिसल कर गिरने से बचे, लोगों ने कहा-'अनन्या ध्यान दो'

अनन्या पांडे और शाहरुख की बेटी सुहाना खान व संजय कपूर की बेटी शनाया आपस में अच्छी फ्रेंड हैं. इस तिकड़ी की दोस्ती आज की नहीं बल्कि काफी पुरानी है. बता दें कि अनन्या ने बकायदा डांस के साथ ऐक्टिंग का कोर्स भी कर रखा है.

ये भी पढ़ें:अनन्या के बर्थडे पर सुहाना ने एक वीडियो शेयर कर खास अंदाज में दी बधाई

ये भी पढ़ें:आर्यन खान मामले में NCB आज फिर अनन्या पांडे से करेगी पूछताछ

Last Updated : Oct 30, 2021, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details