दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

पिता हरिवंश राय बच्चन की याद में खोए दिखे बिग बी, शेयर की यादें

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने पिता दिवंगत कवि हरिवंस राय बच्चन के काम से खुद को दूर नही रखते हैं. बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने दिवंगत पिता की किताब पढ़ते हुए दिख रहे हैं. ध्यान भंग करने वाली आवाजों से बचने के लिए वह हेडफोन पहनते हैं. फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर उन्होंने हिंदी में लिखा है, मैं अपने दिवंगत पिता के काम से खुद को दूर नहीं रखता.

By

Published : Jul 16, 2021, 7:46 AM IST

amitabh bachchan
पिता हरिवंश राय बच्चन की याद में खोए दिखे बिग बी

हैदराबाद : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. लगातार वे सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चर्चा में बना रहते है. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने पिता दिवंगत कवि हरिवंस राय बच्चन के काम से खुद को दूर नही रखते हैं. बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने दिवंगत पिता की किताब पढ़ते हुए दिख रहे हैं. ध्यान भंग करने वाली आवाजों से बचने के लिए वह हेडफोन पहनते हैं. फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर उन्होंने हिंदी में लिखा है, मैं अपने दिवंगत पिता के काम से खुद को दूर नहीं रखता. अब उनके शब्द मेरी आवाज में हैं.

गौरतलब है कि बीते दिनों अभिनेता की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी.उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ ब्लैक लेदर जैकेट और डार्क ब्लू चश्मा लगाए अपनी हार्ले बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं. अमिताभ के फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस पोस्ट पर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. नव्या का रिएक्शन लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है.

ये भी पढ़ें :विजय देवरकोंडा ने अपने फैशन ब्रांड राउडी के 3 साल पूरे होने का जश्न मनाया

अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हार्ले चलाना अपने आप में ही एक अलग दुनिया है. ये 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' फिल्म का पोस्टर है, जो साल 2011 में आई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी और सोनू सूद अहम भूमिका में नजर आए थे. वहीं, इस फिल्म में सोनल चौहान भी नजर आई थीं. इस फिल्म को बड़े पर्दे पर खास सफलता मिली थी.

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता के पास वर्तमान में ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड, मे डे, अलविदा और हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का रीमेक है, इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्में भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details