दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 16, 2021, 12:51 AM IST

Updated : Nov 16, 2021, 10:21 AM IST

ETV Bharat / sitara

एक-दूजे के हुए अभिनेता राजकुमार राव व अभिनेत्री पत्रलेखा, कही दिल की बात

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा एक दशक से ज्यादा लंबे संबंध के बाद सोमवार को विवाह के बंधन में बंध गए. दोनों ने कहा कि जीवन के इस सफर में एक-दूसरे का साथ पाना उनके लिए सौभाग्य की बात है.

actor
actor

मुंबई :अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा एक दशक से ज्यादा लंबे संबंध के बाद सोमवार को विवाह के बंधन में बंध गए. इसी शनिवार को सगाई करने के बाद दोनों ने न्यू चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट में बेहद निजी समारोह में शादी कर ली.

विवाह में राव ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था. राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं.

उन्होंने लिखा है कि अंतत: 11 साल के प्रेम, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद आज मेरा उससे विवाह हुआ, जो मेरी सब कुछ है, मेरी हमसफर और मेरी सबसे अच्छी दोस्त है. आज मेरे लिए पत्रलेखा का पति कहलाने से ज्यादा बड़ी खुशी और कोई नहीं है. आज से हमेशा-हमेशा के लिए....

यह भी पढ़ें-उदयपुर पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलीन, खूब देखा जा रहा ये नया विडियो

पत्रलेखा ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्वीरें साझा की हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे सीएम खट्टर

शादी के बाद शाम को चंडीगढ़ दोनों का रिसेप्शन हुआ. रिसेप्शन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khatter) पहुंचे. उन्होंने राजकुमार और पत्रलेखा को शादी की बधाई देते हुए दोनों के साथ फोटो शेयर (Rajkumar Rao and Patralekha's reception First photo) की है.

सीएम मनोहर लाल के ट्वीट के बाद राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा के रिसेप्शन लुक भी पहली बार सामने आया है. इस फोटो में राजकुमार ने ब्लैक कलर का सूट पहना है और पत्रलेखा ने क्रीम-गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है. दोनों काफी क्लासी लग रहे हैं. अपनी शादी में राजकुमार राव ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था. राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं.

Last Updated : Nov 16, 2021, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details