दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 13, 2019, 9:23 AM IST

ETV Bharat / sitara

इस एक्टर को चोरों ने दिया जोर का झटका.....वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान?

हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर को चोर जोर का झटका दे गए हैं. चोर जेरार्ड बटलर का पूरा का पूरा घर ही ले उड़े हैं.

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : आपने अक्सर सुना होगा कि चोरों ने घर में घुसकर सामान लुटकर फरार हो गए, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि चोरों ने घर में घुसकर पूरा का पूरा घर ही ले उड़े हैं. बता दें कि हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर को चोर जोर का झटका दे गए हैं. चोर जेरार्ड बटलर का पूरा का पूरा घर ही ले उड़े हैं.


जी हां.... ये बिल्कुल सच है. चोर जेरार्ड बटलर का एयरस्ट्रीम ट्रेलर ले उड़े. उनका ये एल्युमिनियम मोटर होम पार्किंग में खड़ा था, और चोर वहीं से इसे ले उड़े. जेरार्ड बटलर का इस मोटर होम को पिछले हफ्ते कैलिफोर्निया से चोरी किया गया है. सूत्रों के मुताबिक इस मोटर होम को सैन फर्नांडो वैली की फ्रेबिकेशन शॉप से चोरी किया गया है. वहां पर ये पार्किंग में खड़ा था.

Pic- Official Instagram Account


जेरार्ड बटलर के इस मोटर होम की कीमत 11,000 डॉलर यानी लगभग साढ़े सात लाख रुपये बताई जाती है. रिपोर्ट के मुताबिक इस मोटर होम के रिस्टोरेशन का काम चल रहा था. वैसे भी जेरार्ड बटलर का टाइम कुछ अच्छा नहीं चल रहा है क्योंकि वे उन स्टार्स में से हैं जिनके घर को उस समय नुकसान पहुंचा था, जब कैलिफोर्निया में आग लगी थी. 10 नवंबर, 2018 को वे जब घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनके घर को काफी नुकसान पहुंचा है.


जेरार्ड बटलर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नुकसान की फोटो डाली थीं, जिसमें उनका घर जला हुआ और ट्रक भी क्षतिग्रस्त नजर आया था. उन्होने कैप्शन लिखा थाः 'मालिबू में अपने घर लौटा हूं. पूरे कैलिफोर्निया की दिल दहला देने वाली हालत है.' हालांकि उन्होंने आग पर काबू पाने के लिए लॉस एंजेलिस फायर विभाग का आभार भी जताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details