दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैंसर से जूझ रहा है ये एक्टर, इमोशनल पोस्ट लिख मांगी मदद

हॉलीवुड स्टार कैमरून ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर अपने फैन्स और फॉलोअर्स से मांगी मदद.

By

Published : Sep 11, 2019, 9:46 AM IST

Updated : Sep 30, 2019, 5:03 AM IST

Cameron Mathison reveals he is battling renal cancer

मुंबई : हॉलीवुड एक्टर कैमरून मैथिसन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. जी हां, उन्हें रेनल कैंसर यानी कि किडनी का कैंसर है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'मेरी सेहत की कुछ ऐसी हालत है कि मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहता हूं.



कई कारण है जिनकी वजह से मैं सोशल मीडिया से प्यार करता हूं. यह मुझे आपसे जोड़े रखने में मदद करता है. यह मुझे प्लैटफॉर्म देता है जिससे कि मैं अपने मजेदार एक्सपीरियंस आपके साथ शेयर कर सकूं. लेकिन इस बार मैं आपसे मदद मांग रहा हूं. करीब एक महीने पहले मैंने MRI करवाई थी.

Cameron Mathison reveals he is battling renal cancer



इसमें सामने आया कि मेरी दाहिनी किडनी में एक ट्यूमर है. अच्छी खबर ये है कि ये शरीर के दूसरे भागों तक नहीं फैला है. डॉक्टरों का कहना है कि मेरे हेल्दी लाइफ स्टाइल और डाइट ने इसे बढ़ने से रोकने में मदद की है. डॉक्टरों का ये भी सोचना है कि ये करीब दस सालों से मेरे शरीर में बढ़ रहा था.'

Cameron Mathison reveals he is battling renal cancer



वहीं, कैमरून ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली समझते हैं कि एक गंभीर बीमारी वक्त पर पकड़ में आ गई. इसके लिए वह अपने डॉक्टर, परिवार और साथियों को भी शुक्रिया कहते हैं. कैमरून ने लिखा, मेरी सर्जरी 12 सितंबर को होने वाली है. मुझे आशा है कि मुझे आपकी तरफ से पॉजिटिव विचार और दुआएं मिलेंगी. जो भी आपको सहज लगे.

Last Updated : Sep 30, 2019, 5:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details