दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टाइगर और ऋतिक की 'वॉर' का हुआ रैप-अप!

रोंगटे खड़े करने वाले एक्शन सीक्वेंस और टीचर-स्टूडेंट्स की इंटेंस राइवलरी से भरी सुपर एक्शन-पैक्ड फिल्म 'वॉर' की शूटिंग रविवार को फाइनली खत्म हो गई है. फिल्म के मेकर्स ने अपने टवीटर हैंडल पर रैप-अप की जानकारी दी.

By

Published : Sep 1, 2019, 6:02 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 2:10 AM IST

war

मुंबईः ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर अपकमिंग फिल्म वॉर निश्चित ही इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है. वेल, टीम ने एक्शन फ्लिक की फिल्मिंग रविवार को पूरी कर ली है.


जैसा कि टीम ने शूट खत्म किया, क्रू ने एक शानदार केक कर किया जिसपर फिल्म का पोस्टर भी था. ट्वीटर पर रैप-अप अनाउंस करते हुए यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल ने एक क्लिप पोस्ट की जिसमें पैक अप के बाद स्टार्स और क्रू सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं.

क्लिप में एक्टर्स पिक्चर के लिए पोज दे रहे हैं और साथ ही केक भी कट किया!

पढ़ें- 'वॉर' की वजह से इतने दिनों तक बंद रहा पुर्तगाल का शहर पोटरे

अपकमिंग प्रोजेक्ट का बजट काफी हाई है और एक्शन थ्रिलर को दुनिया भर के 7 देशों और 15 शहरों में शूट किया गया है.फैंस की उत्सुकता को शांत करने के लिए फिल्म के मेकर्स ने पिछले महीने ही फिल्म का हाईली एक्शन-पैक्ड ट्रेलर रिलीज किया था. जिसमें कबीर(ऋतिक) और उसके स्टूडेंट(टाइगर) की गहरी और एक्शन सीक्वेंस से भरपूर दुश्मनी दिखाई गई थी.टाइगर, जिसे कबीर को मारने का टास्क सौंपा गया है, कुछ आंखें चौंधियाने वाले एक्शन सीन्स करते नजर आए.वॉर पहली ऐसी फिल्म भी बनी है जिसे आर्कटिक सर्कल में फिल्माया गया है.सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड एक्शन थ्रिलर को आदित्य चोपड़ा यश राज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं.फिल्म 2 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन्स पर दस्तक देगी.
Last Updated : Sep 29, 2019, 2:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details