दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

होली के रंग में रंगे ऋतिक-टाइगर, डांसिंग स्टाइल में कहा 'जय जय शिव शंकर'

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'वॉर' का नया गाना 'जय जय शिव शंकर' रिलीज हो चुका है. दोनों स्टार्स वीडियो में मस्तीभरे अंदाज में होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.

By

Published : Sep 21, 2019, 12:37 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 10:52 AM IST

War New song Jai Jai Shivshankar out now

मुंबई :एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म 'वॉर' का नया गाना 'जय जय शिव शंकर, आज मूड है भयंकर' रिलीज हो गया है. इस गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स मस्तीभरे अंदाज में होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. वहीं इन दोनों का डांसिंग स्टाइल भी आपको झूमने के लिए जरूर मजबूर कर देगा.



क्या आप जानते हैं कि इस गाने के लिए दोनों स्टार्स ने 3 सप्ताह तक अभ्यास किया है. वीडियो की शुरूआत में आपको टाइगर के डांस का जलवा देखने को मिलेगा. वहीं थोड़ी देर बाद जब ऋतिक की एंट्री होती है तो जैसे सारा माहौल झूमने को मजबूर हो जाता है. वहीं इन दोनों की जुगलबंदी भी कमाल की है.



ये कहना गलत नहीं होगा है कि इन दोनों स्टार्स की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे एक साथ धमाल मचाएगी. वहीं इनके डांसिंग स्किल्स भी बेहतरीन है, जो एंटरटेरमेंट का फुल ऑन पैकेज है. इस घातक जोड़ी का यह गाना निश्चित रूप से लंबे समय तक याद किया जाएगा.



दोनों की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का फेस ऑफ दिखाया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक सिद्धार्थ ने बताया कि कंपोजर विशाल और शेखर से जब उन्होंने इस गाने के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक जिम्मेदारी है. मुझे लगता है कि ये ईश्वर और ऋतिक व टाइगर के फैन्स का आशीर्वाद है कि हम इस गाने को इतना व्यापक बना पाने में कामयाब रहे हैं कि ये किसी एंथम जैसा लगता है."



सूत्रों के मुताबिक इस गाने में तकरीबन 500 बैकग्राउंड डांसर्स ने डांस किया है. इस गाने को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए डांस के माहिर ऋतिक और टाइगर ने साथ में तकरीबन 3 हफ्ते तक प्रैक्टिस की है. सिद्धार्थ ने गाने के लिरिक्स की पहली लाइन खोलते हुए कहा कि गाने की लाइन जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर मुझे एक्साइटेड कर देती है. बता दे कि ऋतिक टाइगर की इस फिल्म में बेहिसाब एक्शन सीन्स और स्टंट शामिल किए गए हैं.

Last Updated : Oct 1, 2019, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details