दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 5, 2019, 12:44 AM IST

ETV Bharat / sitara

वरुण धवन हुए ट्रोलिंग का शिकार

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को एक बार फिर टवीटर पर ट्रोल किया गया. लेकिन वरुण ने भी बिना देर किए ट्रोलर को उसी की जुबान में जवाब दिया.

v

मुंबईः बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरूण धवन को हाल ही में मसाला फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है, लेकिन अभिनेता ने भी ट्रोलर्स को माकूल जवाब दिया है.


शनिवार को बदलापुर स्टार वरूण धवन ने हॉलीवुड फिल्म हॉब्स एंड शॉ के एक्टर डवेन जॉनसन की तारीफ की. एक्टर ने टवीट किया, हॉब्स एंड शॉ देखी. ये बहुत मजेदार था. रॉक ने सचमें कमाल कर दिया है. फिल्म में काफी मजा आया. लंडन चेस सीक्वेंस तो बेस्ट था.

अब इस टवीट के रिप्लाई में टवीटर ट्रोलर गैंग शुरू हो गई और वरुण को ट्रोल करने लगे. ट्रोलर्स ने वरुण को कंटेट आधारित फिल्म करने का सवाल किया.

पढ़ें- वरुण धवन के बचपन का सपना हुआ साकार



एक टवीटर यूजर ने लिखा, "हॉलीवुड फिल्मों को प्रमोट करने की बजाए हमारी फिल्मों की क्वालिटी को बढ़ाओ जो तुम मसाला फिल्में करते हो...कुछ कंटेंट आधारित फिल्में करो... और अच्छी बॉलीवुड फिल्मों को प्रमोट किया करो जो किसी के ध्यान में नहीं आती..इंडिया को प्राउड करो. वरुण धवन और करण जौहर."


वरुण ने भी बिना देर किए ट्रोलर के टवीट का जवाब दिया, "हो सकता है बेटा कि तुम्हारी प्रोफाइल पिक्चर में हैरी पॉटर न हो जब तुम लोगों को सीखा रहो हो कि क्या करना चाहिए. अपने बिस्तर में जाओ."


वर्कफ्रंट पर वरुण जल्द ही डांस ड्रामा स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details