दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिया सवाल पूछने का मौका, वीडियो में देंगी जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में उर्वशी डांस करती दिख रही हैं और साथ ही कुछ सवालों के जवाब भी दे रही हैं. उर्वशी ने सोशल मीडिया यूजर्स को उनसे सवाल पूछने का मौका भी दिया है.

By

Published : Aug 27, 2021, 6:20 PM IST

उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरती के नए-नए अवतार फैंस संग साझा करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में उर्वशी डांस करती दिख रही हैं और साथ ही कुछ सवालों के जवाब भी दे रही हैं. उर्वशी ने सोशल मीडिया यूजर्स को उनसे सवाल पूछने का मौका भी दिया है.

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वेलवेट में लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी उर्वशी अपनी इस नई ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं.

इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आपके सवाल क्या हैं? नीचे कमेंट बॉक्स में लिखे.' उर्वशी के इस कमाल के वीडियो को अब तक 1 लाख 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर उर्वशी की इस वीडियो पर जमकर लाइक आ रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो में देख सकते हैं कि उर्वशी म्यूजिक पर डांस कर रही हैं और साथ ही कुछ सवालों के साथ उनके जवाब भी वीडियो पर टेक्स्ट फॉर्मेट में दिख रहे हैं. पहले सवाल में उर्वशी ने अपनी जन्मभूमि का नाम बताया है जो हरिद्वार, देवभूमि (उत्तराखंड) है. इसके बाद सवाल आता है कि क्या वह बद्रीनाथ और केदारनाथ गई हैं? इसके जवाब में लिखा आता है कि वह साल दो बार यहां जाती हैं. वहीं, तीसरा सवाल दिखाई देता है कि क्या उन्होंने वाकई में पांच करोड़ रुपये दान दिये थे. इस सवाल के जवाब में उर्वशी हाथ जोड़कर बताती हैं कि इससे भी ज्यादा. अब यूजर्स के मन में उनसे जुड़ा कोई सवाल है तो वह कमेंट बॉक्स में जाकर पूछ सकते हैं.

उर्वशी रौतेला से जुड़ी फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों तमिल सिनेमा में डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. वह एक अनाम तमिल फिल्म में माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन के किरदार में दिख सकती हैं. बता दें, उर्वशी को हाल ही में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ कई वीडियो सॉन्ग और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' में देखा गया है.

ये भी पढे़ं : आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति बने पापा, पत्नी आकृति ने दिया बेटी को जन्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details