दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'युवा-मिलन' के दौरान उर्मिला मातोंडकर का बयान......कहा- "ट्रोल होने पर मैं नहीं रोऊंगी"

लोकसभा चुनाव की हलचल के दौरान पहली बार कांग्रेस के उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर और गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुंबई के अंधेरी में 'युवा-मिलन' कार्यक्रम को संबोधित किया.

Pic Courtesy: File Photo

By

Published : Apr 8, 2019, 7:53 AM IST

मुंबई : इन दिनों पूरे देश में लोकसभा चुनाव की हलचल आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स में देखी जा सकती है. इस दौरान पहली बार कांग्रेस के उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर और गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुंबई के अंधेरी में 'युवा-मिलन' कार्यक्रम को संबोधित किया.

जी हां...आपको बता दें कि दोनों ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी जॉइन की हैं. उर्मिला मातोंडकर को पार्टी ने मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. युवा मिलन कार्यक्रम का आयोजन संजय निरूपम ने किया. वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम को शुरू करते हुए संजय निरूपम ने कहा- ''मैंने सोचा कि नॉमिनेशन भरने से पहले युवा से मिलना जरूरी है इसलिए मैंने इस युवा मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया है." कार्यक्रम के दौरान एक्टर पॉलिटिशियन उर्मिला मांतोडकर ने कहा- 'मुझे कई चीजों को लेकर पिछले कुछ दिनों से ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन मैं इस स्टेज का उपयोग रोने के लिए नहीं करूंगी. मुझे खुद पर पूरा भरोसा है." इसके अलावा उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करने पर मुझे खुद पर गर्व है, लेकिन बॉलीवुड से होने पर मुझे ट्रोल किया गया. वे सोचते हैं कि मैं बॉलीवुड से हूं. मेरे पास दिमाग नहीं है. इसके अलावा उर्मिला ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि युवाओं को खुद के लिए एकजुट होने की जरूरत है. हाल ही में प्रमुख राज ठाकरे ने एक्ट्रेस को अपना समर्थन देने का वादा किया है. गौरतलब है कि गोपाल शेट्टी ने 2014 के चुनाव में मुंबई कांग्रेस के पूर्व प्रमुख संजय निरूपम को हराया था. सूत्रों की मानें तो पार्टी शेट्टी के खिलाफ किसी चर्चित चेहरे को उतारना चाहती थी. यही वजह है कि उर्मिला के नाम का चयन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details