दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 28, 2019, 10:51 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 9:51 AM IST

ETV Bharat / sitara

'सांड की आंख' का पहला गाना 'उड़ता तीतर' रिलीज

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म का पहला गाना 'उड़ता तीतर' रिलीज हो चुका है. गाने में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर निशाना लगाती दिखीं. फिल्म यूपी के जोहरी गांव की चंद्रो और प्रकाशी तोमर की लाइफ पर बनी है. 'सांड की आंख' दीवाली पर अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी.

Courtesy: ANI

मुंबई:तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर-स्टारर 'सांड की आंख' का पहला गाना रिलीज हो चुका है. जिसमें शूटर दादी - चंद्रो और प्रकाशी तोमर की वीरता की कहानी को दिखाया गया है. गाने का टाइटल 'उड़ता तीतर' है. यह गाना एक टूर्नामेंट के लिए अपने शूटिंग कौशल का सम्मान करने में शार्पशूटर नानी और उनकी बेटियों की उल्लेखनीय यात्रा का गवाह है.

वीडियो में, कलाकारों को गहन अभ्यास को करने के लिए औजारों को रात में घर से दूर छिपाते हुए देखा जा सकता है. यह उन्हें उनके जुनून और दैनिक घरेलू कार्यों के बीच संतुलन बनाने के लिए भी दिखाता है. फ्लिक का ट्रेलर इस हफ्ते की शुरुआत में जारी किया गया था, जिसने दर्शकों को बहादुर महिलाओं की दुनिया से अवगत कराया. जो पुरुषों के वर्चस्व वाले समाज से जूझ रही हैं, ताकि उनकी बेटियों को एक उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रोत्साहित किया जा सके और सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल की जा सके.

पढ़ें: 'सांड की आंख' में तापसी-भूमि के रोल पर, नीना ने उठाया सवाल

'सांड की आंख' के तीन मिनट छह सेकंड के ट्रेलर ने सभी के लिए यह जानने का एक आग्रह छोड़ दिया कि कैसे तोमर बहनें अपने पेशेवर जीवन के दौरान निशानेबाजों के रूप में 352 पदक जीतने के लिए लड़ी थीं. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, फिल्म दो प्रमुख महिलाओं के दिलों के करीब लगती है क्योंकि वह अपने शूटिंग के अनुभव में अंतर्दृष्टि साझा करने में काफी सक्रिय रही हैं. अभिनेत्रीयों ने फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू की थी. फिल्म, जिसमें प्रकाश झा, विनीत कुमार, और शाद रंधावा भी हैं, अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा निर्मित है और इस दीवाली पर सिनेमाघरों में हिट होने वाली है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details