दिल्ली

delhi

अहान शेट्टी के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में तारा सुतारिया ने कही यह बात....

By

Published : Jul 4, 2019, 10:18 AM IST

तारा और अहान तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'RX 100' की रीमेक 'तड़प' में साथ नज़र आएंगे. फिल्म इस महीने फ्लोर पर जाने के लिए तैयार

tara ahan chemistry

मुंबई: तारा सुतारिया उन न्यूकमर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म के बड़े पर्दे पर हिट होने से पहले ही दूसरी फिल्म साइन कर ली थी. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लॉन्च के बाद तारा ने पहले ही 'मरजावां' को पूरा कर लिया है और अब वह अपनी तीसरी फिल्म 'तड़प' के लिए तैयार हैं.

'तड़प' तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'RX 100' की रीमेक है. फिल्म सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म भी होगी.

जबकि तारा और अहान ने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है, लेकिन अभिनेत्री ने कहा कि अहान के साथ उनकी केमिस्ट्री "अच्छी लग रही है".

एक लीडिंग डेली के साथ बातचीत में तारा ने कहा कि फिल्म के लिए तैयारी करते समय उन्होंने एक दूसरे को जानना शुरू किया. अहान की बात करते हुए तारा बोलीं कि उनके सह-कलाकार काफी साधारण और शर्मीले हैं.

तारा ने कहा, "वह ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन वह बहुत प्रतिभाशाली है. हमने कुछ दृश्यों को एक साथ शूट किया और हमारे बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है.

तारा और अहान ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. जल्द ही किसी भी समय फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है.

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, 'तड़प' एक गहन प्रेम कहानी होगी. इससे पहले, फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म एक "टिपिकल कैंडी फ्लॉस रोमांस" नहीं होगी, बल्कि मॉडर्न डे लव स्टोरी का एक आकर्षक संस्करण है.

फिल्म इस महीने फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और मुंबई के एक स्टूडियो में एक ब्रीफ शेड्यूल के अलावा इसकी शूटिंग मसूरी में की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details