दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आखिर क्या सच में रिया चक्रवर्ती सुशांत के लिए हैं खास?

पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा है कि सुशांत आजकल रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं. हाल ही में रिया ने सुशांत और अपने कुछ दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाया था. अब सुनने में आ रहा है कि सुशांत ने रिया को एक महंगा पेंडेंट भी गिफ्ट किया है.

By

Published : Jul 12, 2019, 6:16 PM IST

sushant gifts a platinum pendant to rumoured girlfriend rhea chakraborty

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं. जी हां...पिछले कुछ दिनों से अभिनेता को लेकर फिर से एक खबर आ रही है. सूत्रों के मुताबिक सुशांत कथित तौर पर ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रेह हैं.

दरअसल, वैसे इस चर्चा ने तब ज्यादा जोर पकड़ा जब ये दोनों कथित तौर पर साथ में लद्दाख छुट्टियां बिताने को गए. अब लगता कि रिया-सुशांत दोनों ही अपने इस रिलेशनशिप को ज्यादा छिपाने के मूड में नहीं हैं. हाल ही में रिया ने अपना जन्मदिन कुछ खास दोस्तों और सुशांत के साथ मनाया और यहां तक कि एक ग्रुप फोटो भी शेयर किया.

यह भी सुनने में आया है कि सुशांत ने इस मौके पर रिया को एक महंगा प्लैटिनम पेंडेंट गिफ्ट किया है. बताया तो यह भी जा रहा है कि रिया हर जगह इस पेंडेंट को पहनी दिखाई देती हैं. बता दें कि पिछले दिनों सुशांत और रिया लद्दाख गए थे. इन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. तब ये दोनों एक ही लोकल बच्चे के साथ दिखाई दे रहे थे और तभी से इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details