दिल्ली

delhi

हत्या वाले दिन सुशांत से मिला था दुबई का ड्रग डीलर : सुब्रमण्यम स्वामी

By

Published : Aug 24, 2020, 4:35 PM IST

सुशांत मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला दावा किया है. उनका कहना कि सुशांत सिंह राजपूत की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी. स्वामी लगातार सुशांत के मामले पर मुखर रहे हैं और उनका आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है.

dubai drug dealer met sushant on day of his murder says Subramanian Swamy
हत्या वाले दिन सुशांत से मिला था दुबई का ड्रग डीलर : सुब्रमण्यम स्वामी

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई की टीम जुटी हुई है.

हर किसी के मन में यह सवाल है कि आखिर सुशांत सिंह की मौत कैसे हुई? हत्या या फिर आत्महत्या? इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई में केस की जांच कर रही है.

सीबीआई सुशांत से जुड़े लोगों से एक के बाद एक करके पूछताछ कर रही है. इस समय सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज से पूछताछ चल रही है.

इसी बीच बीजेपी एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट में चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने लिखा, 'जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमॉर्टम के दौरान क्या पाया गया? श्रीदेवी और सुशांत के केस में लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिले थे, क्यों?'

यह पहली बार नहीं है जब स्वामी ने सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी के मामलों को सुशांत मामले के साथ जोड़ा है.

पढ़ें : 'खाली पीली' का टीजर आउट, दिखा ईशान और अनन्या के रोमांस का तड़का

स्वामी लगातार सुशांत के मामले पर मुखर रहे हैं और उनका आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है. स्वामी पिछले कुछ हफ्तों से इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं और कई तरह के आरोप लगा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details