दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का राज 'अभिनय से प्यार', खुद को मानते हैं लकी

दर्शकों को हंसाने के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. जब वह केवल एक एक्सप्रेशन के छोटे-छोटे मोड़ देते हैं, तो उनके दर्शक हंसी नहीं रोक सकते. सुनील ग्रोवर कॉमेडी (Sunil Grover Comedy) को इस हद तक आसान बनाते हैं. सुनील ने बताया 'मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मेरी बात पर हंसते हैं.

By

Published : Jun 14, 2021, 6:39 PM IST

सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर

मुंबई : कलाकारों की राय में अभिनय की अनेकों विधाओं में हास्य (Comedy) सबसे चुनौतीपूर्ण होता है. हालांकि, कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं, जिनकी कॉमेडी दर्शकों को लंबे समय तक गुदगुदाती है. ऐसे ही एक कलाकार हैं सुनील ग्रोवर. दर्शकों को हंसाने की बात पर सुनील कहते हैं कि वे भाग्यशाली हैं. इसके अलावा और कुछ नहीं है. हम सभी को अपना काम करना है और अपने चुटकुले बनाने हैं, और इसे कैसे प्रस्तुत करना है और इसे कैसे करना है. मुझे यह पसंद है. शायद इसके लिए प्यार कभी-कभी काम करता है.

अभिनय से प्यार
43 वर्षीय ग्रोवर ने टेलीविजन पर गुत्थी, डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के अपने किरदारों के लिए सुर्खियां बटोरीं हैं. उन्होंने 'भारत', 'गब्बर इज बैक', 'पटाखा' और 'बाघी' जैसी कई अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया है. उन्होंने कहा 'मैं जो करता हूं उससे प्यार करता हूं और वह एक टूल है. यह कुछ ऐसा है जिसे दिखाया नहीं जा सकता. मैं कुछ और नहीं कर सकता. हो सकता है कि जब आप यह जानते हैं कि यही एकमात्र जीवित रहने का तरीका है तो आपको इसे प्यार करना होगा.

पढ़ें : SSR Memories : सुशांत राजपूत के चर्चित डायलॉग- 'हार-जीत में उलझकर हम जीना भूल गए हैं

सनफ्लावर में सुनील का अभिनय
वर्तमान में, सुनील एक कॉमेडी मर्डर-मिस्ट्री 'सनफ्लावर' नामक एक वेब-सीरीज में अभिनय कर रहे हैं. शो में रणवीर शौरी, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्ढा, राधा भट्ट, दयाना एरप्पा, शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना भी शामिल हैं. यह श्रृंखला मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी बताती है जिसे सनफ्लावर कहा जाता है, जिसमें विचित्र चरित्र होते हैं और एक हत्या हो जाती है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखी गई है जिसका राहुल सेनगुप्ता के साथ सह-निर्देशन किया गया हैं. यह जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details