दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख ने की मन्नत की बालकनी में शूटिंग, वीडियो वायरल

शाहरुख खान के फैंस के पास इस वीकेंड में चीयर करने का एक मौका है क्योंकि सुपस्टार को उनके बंगले की बालकनी में अज्ञात प्रोजेक्ट की शूटिंग करते हुए देखा गया है. अब इस पर कहने वाली बात तो है नहीं कि इंटरनेट यूजर्स वीडियो को लेकर कितने क्रेजी हो गए होंगे!

By

Published : Jun 27, 2020, 4:23 PM IST

SRK Mannat shoot, ETVbharat
शाहरुख ने की मन्नत की बालकनी में शूटिंग, वीडियो वायरल

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान को देखकर लगता है कि उन्होंने लंबे लॉकडाउन के बाद काम दोबारा शुरू कर दिया है. अगर किंग खान के वायरल वीडियो को देखें, तो पता चलता है कि जब इंडस्ट्री कोविड-19 के नए नॉर्मल को अपनाने में लगी हुई है, अभिनेता का कैमरे के साथ रोमांस शुरू हो चुका है.

एसआरके का एक वीडियो इंटरनेट पर चक्कर लगा रहा है जिसमें वह अपने सी-फेसिंग मेंशन मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. छोटे से वीडियो क्लिप में, खान ने चेकर्ड शर्ट, डेनिम की पैंटंस और शेड्स पहने हुए हैं. अभिनेता पूरे जोश के साथ कुछ डायलॉग्स बोल रहे हैं जो कि क्लिप में सुानई नहीं दे रहा है.

मजेदार बात है कि लंबे लॉकडाउन के बाद अभिनेता के लुक में थोड़ा बदलाव आया है, वीडियो में वो लंबे बालों में कमाल लग रहे हैं. खान की हालिया शूटिंग के बारे में इंटरनेट को अभी तक कुछ नहीं पता है, लेकिन फैंस के लिए तो उन्हें स्क्रीन पर दोबारा देखना ही बहुत बड़ा तोहफा है.

एसआरके आखिरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म 'जीरो' में बड़े पर्दे पर नजर आए थे जो कि दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अभिनेता के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी को-स्टार थीं, लेकिन फिल्म कुछ खास चली नहीं.

पढ़ें- अंडरटेकर के रिटायरमेंट की घोषणा पर वरुण धवन ने लिखा भावुक नोट

पिछले कुछ समय में 54 वर्षीय स्टार नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज निर्मित करने में लगे हुए थे. उन्होंने पिछले साल 'बार्ड ऑफ ब्लड' निर्मित की थी और इस साल वह हॉरर सीरीज 'बेताल' के साथ आए हैं. शो को लेकर प्रतिक्रिया मिली-जुली रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details