दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'एजेंट' इस दिन होगी रिलीज

साउथ एक्टर अखिल अक्किनेनी की यह एक्शन-थ्रिलर और धांसू फिल्म इस दिन रिलीज होने जा रही है.

By

Published : Mar 12, 2022, 11:42 AM IST

South superstar
नागार्जुन

हैदराबाद : अखिल अक्किनेनी और निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी की हाई बजट, स्टाइलिश और एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एजेंट' 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उसी के बारे में एक घोषणा करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. वर्तमान में हैदराबाद में फिल्माई जा रही 'एजेंट' स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले स्क्रीन पर आएगी.

फिल्म के बारे में कहा जाता है कि यह देशभक्ति से जुड़ी है, इसलिए निर्माताओं को लगा कि स्वतंत्रता दिवस रिलीज के लिए एक आदर्श समय है. अखिल फिल्म में एक्शन से भरपूर भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि पोस्टर में अपने हाथ में मशीन गन पकड़े हुए है. चीजों से निपटने के उनके तरीके के लिए उन्हें 'द वाइल्ड वन' कहा जा रहा है.

अखिल अक्किनेनी

मलयालम मेगास्टार ममूटी ने फिल्म में एक शक्तिशाली भूमिका निभाई है, जबकि एक नौसिखिया, साक्षी वैद्य एक जासूसी थ्रिलर बनने वाली फिल्म में अखिल के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही है.

नागार्जुन और अखिल अक्किनेनी

वक्कंथम वामसी ने फिल्म के लिए कहानी दी है, जिसे रामब्रह्मम सुनकारा द्वारा एके एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया जा रहा है. संगीतकार हिप हॉप थमीझा फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं, जबकि रसूल एलोर सिनेमैटोग्राफर हैं। फिल्म का संपादन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवीन नूली द्वारा किया गया है और अविनाश कोल्ला द्वारा निर्देशित किया गया है.

इसे अजय सुनकारा और पति दीपा रेड्डी द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है.

(आईएएनएस)

ये भी पढे़ं :जुबिन नौटियाल 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस से करेंगे शादी, यहां पकड़ी की गई कपल की 'चोरी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details