दिल्ली

delhi

साउथ स्टार्स ने लोगों से की रविवार रात 9 बजे दीप जलाने की अपील

By

Published : Apr 5, 2020, 6:08 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 6:30 PM IST

तेलुगू एक्टर्स जैसे कि चिरंजीवी, नागार्जुन और राम चरण ने पीएम नरेंद्र मोदी के अनोखे दीप प्रज्वलन कार्यक्रम का साथ देते हुए लोगों से रविवार रात 9 बजे दिया जलाने की अपील की.

ETVbharat
साउथ स्टार्स ने लोगों से की रविवार रात 9 बजे दीप जलाने की अपील

मुंबईः प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का प्रसार करते हुए कई तेलुगू अभिनेताओं ने रविवार की रात 9 बजे दिया जलाने का समर्थन किया और लोगों से अपील की ताकि यह प्रोग्राम कामयाब हो सके. इनमें चिरंजीवी, नागार्जुन और राण चरण आदि शामिल हैं.

45 सेकेंड का वीडियो अपने ट्विटर पर साझा करते हुए चिरंजीवी लिखते हैं, '#5 अप्रैल 20 को @9PM को 9 मिनट के लिए, सिर्फ हमारे घरों की सुरक्षा के लिए, कोरोना के अंधेरे को दूर करने के लिए आइए सब मिलकर दिया जलाते हैं. चलो दिखाते हैं कि हम मानवता को बचाने में एक साथ हैं. #लाइटफॉरइंडिया #स्टेहोमस्टेसेफ.'

तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन ने भी ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए अपील की, '5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए हम सब दिया जलाते हैं और कोरोना के अंधेरे को दूर भगाते हैं.. #इंडियाफाइट्सकोरोना #9मिनटफॉरइंडिया #स्टेहोमसेफलाइव्स.'

राम चरण ने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा, 'जो भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं उन पर मुझे गर्व है.. आप सबको मेरा प्यार.'

पढ़ें- कनिका कपूर ने दिखाए थे नखरे? परिवार ने दिया जवाब

बीते दिनों प्रधान मंत्री ने लोगों से 5 अप्रैल रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की लाइटें बंद करके दिया या लैम्प जलाने की अपील की थी.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Apr 5, 2020, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details