दिल्ली

delhi

श्रुति हासन ने यूएसए नेटवर्क की सीरीज 'ट्रेडस्टोन' की शूटिंग को किया समाप्त

By

Published : Oct 12, 2019, 9:06 PM IST

श्रुति हासन ने बताया कि वह अपनी आगामी सीरिज 'ट्रेडस्टोन' में एक छोटी भूमिका निभा रही हैं, लेकिन शूटिंग का समय उनके लिए एक अच्छा समय था.

Courtesy: Gulbano

मुंबई: अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपनी आगामी सीरिज 'ट्रेडस्टोन' की शूटिंग पूरी कर ली है, जो बॉर्न फिल्म सीरीज पर आधारित है. उन्होंने कहा कि भले ही वह इसमें एक छोटी सी भूमिका निभा रही हों, लेकिन कलाकारों के साथ अच्छा समय बिताया है. ईटीवी भारत के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में श्रुति ने कहा, 'हाल ही में, मैंने बॉर्न फिल्म सीरीज पर आधारित 'ट्रेडस्टोन' नामक सीरीज की शूटिंग पूरी की. मैं इसमें एक छोटी सी भूमिका निभा रही हूं, लेकिन मेरे पास वास्तव में वह एक अच्छा बीता. जो एक तमिल, तेलुगू और अंतर्राष्ट्रीय संगीत में भी शामिल होने जा रहा है.'

श्रुति हासन ने यूएसए नेटवर्क की सीरीज 'ट्रेडस्टोन' की शूटिंग को किया समाप्त

पढ़ें: श्रुति हासन ने की अपने पुराने रिश्तों पर बातचीत

श्रुति शो में जेरेमी इरविन और ब्रायन जे स्मिथ के साथ शामिल हुईं. वह दिल्ली में एक युवा महिला नीरा पटेल की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसकी वेट्रेस नौकरी एक खतरनाक हत्यारे के लिए एक प्रशिक्षित हत्यारे के रूप में काम करती है. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने बॉलीवुड की कोई फिल्म साइन की है, उन्होंने कहा, 'शायद भविष्य में. मैं भूमिकाएं चुनने को लेकर सख्त हूं. मैं अचानक में कोई काम नहीं करना चाहती हूं.' बॉर्न फ्रैंचाइज़ी के निर्माता बेन स्मिथ ने टिम क्रिंग के साथ यह सीरीज बनाई है. हासन के अलावा, अभिनेता मिशेल फोर्ब्स, पत्रिका फुगे, माइकल गेस्ट और टेस हौब्रिक भी शामिल हैं.

यह शो काल्पनिक सीआईए काले ऑप्स कार्यक्रम ऑपरेशन 'ट्रेडस्टोन' का अनुसरण करेगा, जो कि चार फिल्मों में अभिनेता मैट डैमन द्वारा अभिनीत सुपरस्पेशियल जेसन बॉर्न द्वारा बनाया गया कार्यक्रम था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details