दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'निकम्मा' की शूटिंग शुरू, सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं शिल्पा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक लंबे समय के बाद फिल्म 'निकम्मा' में काम करने जा रही हैं. जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो गई है. फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दसानी की भी अहम भूमिका है.

By

Published : Aug 20, 2019, 11:38 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 5:24 PM IST

Courtesy: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी वापसी का संकेत देने वाली शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गई है. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शब्बीर खान और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी. फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दसानी की भी अहम भूमिका हैं.

शिल्पा शेट्टी कुल 13 वर्षों के बाद किसी फिल्म में नजर आएंगी. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी को बहुत उत्साहित देखा गया. इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मैं सेट पर वापस आ गई हूं. मेरी वापसी फिल्म 'निकम्मा' से हो रही है. इसमें मेरा नाम अवनि होगा. मैं आपको बता नहीं सकती कि मैंने इसे कितना मिस किया है. अभिमन्यु और मैं बहुत मस्ती करने वाले हैं. शब्बीर मैं तुम्हें पसंद करती हूं. भले ही क्लैप से तुम अपना पेट छुपाने की कोशिश कर रहे हो.'

इस फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान करने वाले हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा शर्ली सेतिया भी नजर आएंगी. यह फिल्म अगले वर्ष 2020 में रिलीज होने वाली हैं. सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित नजर आए. शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 27, 2019, 5:24 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details