दिल्ली

delhi

सुशांत की मौत का राज जानते थे शेखर कपूर ! ट्‌वीट कर बोले- 'मुझे पता था तुम्हारा दर्द'

By

Published : Jun 15, 2020, 8:13 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आम लोग और फिल्मी सितारे सभी हैरान हैं. कहा जा रहा है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे. इस बीच फिल्‍ममेकर शेखर कपूर का भी रिएक्‍शन आया है. शेखर ने ट्विटर कर लिखा कि मुझे मालूम है कि आप दर्द से गुजर रहे थे. मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिनकी वजह से आप इतनी बुरी तरह टूटे कि मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए.

Shekhar Kapur on Sushant Singh Rajput death
Shekhar Kapur on Sushant Singh Rajput death

मुंबई : बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली. कोई भी उनके द्वारा उठाए इस कदम पर भरोसा नहीं कर पा रहा है. जहां एक तरफ फैंस अपने सवालों का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. इस बीच इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर ने सुशांत के निधन से जुड़े पोस्ट में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत उनके पास आकर रोया करते थे.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद शेखर कपूर ने आज कुछ घंटे पहले ट्‌वीट किया, 'मैं जानता था कि सुशांत किस दर्द में थे. मैं उन लोगों के बारे में जानता हूं जिन्होंने आपको निराश किया, आपको रोने पर मजबूर किया. काश कि मैं पिछले छह माह आपके साथ रह पाता. काश की तुम मेरे साथ होते. तुम्हारे साथ जो हुआ वह उनके कर्म हैं, तुम्हारे नहीं.'

शेखर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन लोगों का नाम पूछ रहे हैं जिनकी उन्होंने अपने ट्वीट में बात की है. फैंस का कहना है कि सुशांत के निधन के बाद उन्हें पूरी तरह इस बात का खुलासा करना चाहिए और अब कोई बात नहीं छुपानी चाहिए.

हालांकि शेखर कपूर ने इससे पहले एक ट्‌वीट यह भी किया कि दुनिया में कोई भगवान नहीं है, यह जिंदगी का सबक है, ऐसा वे कहते थे, मैंने भी कहा था, हां यह सच है कि जीवन में सिर्फ आशा है, उम्मीद है, प्रेम है.

सुशांत की आत्महत्या की खबर के बाद शेखर कपूर ने ट्‌वीट किया था कि सुशांत तुम्हें यूं नहीं जाना चाहिए था.

ज्ञात हो कि सुशांत सिंह शेखर कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पानी' में प्रमुख भूमिका निभा रहे थे, लेकिन यह फिल्म बीच में ही अटक गई और रिलीज नहीं हो पाई. यशराज बैनर ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था, जिसके कारण यह फिल्म रुक गई.

Read More: सुशांत निधन: कंगना ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोलीं- 'सुसाइड के लिए उकसाते हैं लोग

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने कल मुंबई स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था. हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह अपने करियर को लेकर डिप्रेशन में थे और इलाज भी करा रहे थे. पुलिस ने भी शुरुआती रिपोर्ट में इसे आत्महत्या का मामला ही बताया है.

आज मुंबई में नम आंखों से सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी विदाई दी गई. विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details