दिल्ली

delhi

VIDEO : शकीरा की आवाज में पिज्जा ऑर्डर कर रही थी ये टिक टॉकर, पॉप सिंगर का आया रिएक्शन

By

Published : Aug 23, 2021, 7:16 PM IST

पॉप सिंगर शकीरा एक इंटरनेशनल पर्सनैलिटी हैं. उनके गाने और अंदाज को लोग खूब पसंद करते हैं. शकीरा एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं. अब शकीरा से जुड़ी एक खबर आई है, जो लोगों का शत-प्रतिशत मनोरंजन कर रही है. दरअसल, एक इंडियन गर्ल टिक टॉकर ने उस वक्त समा बांध दिया.

शकीरा
शकीरा

हैदराबाद : पॉप सिंगर शकीरा एक इंटरनेशनल पर्सनैलिटी हैं. उनके गाने और अंदाज को लोग खूब पसंद करते हैं. शकीरा एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं. अब शकीरा से जुड़ी एक खबर आई है, जो लोगों का शत-प्रतिशत मनोरंजन कर रही है. दरअसल, एक इंडियन गर्ल टिक टॉकर ने उस वक्त समा बांध दिया, जब उसने शकीरा की आवाज में एक पिज्जा ऑर्डर किया, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस वीडियो पर शकीरा का मजेदार रिप्लाई भी आया है.

दरअसल, इंडियन टिक टॉकर शुभा का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शुभा पॉप सिंगर शकीरा के अंदाज में उनका ही सुपरहिट गाना 'वेनएवर वेनएवर' गाकर पिज्जा ऑर्डर कर रही हैं. इस वीडियो में शुभा फुल मस्ती में दिख रही हैं. उससे भी मजेदार बात तब हुई, जब शकीरा की नजर इस वीडियो पर पड़ी. फिर क्या था, शकीरा को शुभा का यह अंदाज इतना पसंद आया कि उन्होंने शुभा के इस वीडियो पर ड्यूट बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया.

शकीरा ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'हैलो शुभा, कृप्या मुझे एक ऑर्डर मिल सकता है?' बता दें, इस ड्यूट वीडियो में पॉप सिंगर खुद भी गाती दिख रही हैं. अब शकीरा और शुभा के फैंस इस वीडियो पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं.

कौन हैं टिक टॉकर शुभा ?

टिक टॉकर शुभा एक म्यूजिशियन हैं और वह इस तरह के मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बता दें, शुभा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इतना ही नहीं शुभा अपने गानों को यूट्यूब, स्पॉटीफाई, एप्पल म्यूजिक, डीजर और आईट्यून्स जैसे प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं.

ये भी पढे़ं : 'चेहरे' की रिलीज से पहले आया इमरान हाशमी का बड़ा बयान, फिल्म को हो सकता है 'नुकसान'

ABOUT THE AUTHOR

...view details