दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'पठान' के सेट से फिर वायरल हुई शाहरुख खान की डैशिंग लुक फोटो, देखें

शाहरुख खान ने बीते कई दिनों से बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में जेल जाने पर काम से दूरी बना ली थी. अब 'पठान' के सेट से शाहरुख खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

By

Published : Dec 29, 2021, 1:24 PM IST

Shahrukh Khan
शाहरुख खान

हैदराबाद :शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनके चहेते स्टार 'किंग खान' ने एक बार फिर फिल्म 'पठान' पर काम करना शुरू कर दिया है. शाहरुख ने बीते कई दिनों से बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में जेल जाने पर काम से दूरी बना ली थी. अब 'पठान' के सेट से शाहरुख खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले भी एक्टर की एक तस्वीर वायरल हुई थी.

वायरल हो रही ये तस्वीर मुंबई में 'पठान' के सेट की बताई जा रही है, जिसमें शाहरुख खान फुल स्लीव ब्लैक टी-शर्ट और चश्मा पहने दिख रहे हैं. बता दें, शाहरुख ने अभी तक पठान का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

(वायरल फोटो) शाहरुख खान (सोशल मीडिया)

'किंग खान' बीते काफी समय से फिल्म 'पठान' के काम में जुटे हुए हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में होंगे. हाल ही में सलमान खान के इस फिल्म से जुड़ने की खबर सामने आई थी.

बता दें, शाहरुख खान इस साल अक्टूबर में फिल्म 'पठान' की शूटिंग के लिए स्पेन जाने वाले थे, लेकिन बेटे के ड्रग्स केस में फंसने के बाद सारा काम ठप करना पड़ा.

'पठान' के अलावा शाहरुख खान की झोली में साउथ फिल्म निर्देशक एटली की एक अनाम फिल्म है. वहीं, शाहरुख को लेकर खबर आई है कि वह सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल 'पवनपुत्र भाईजान' में कैमियो करते नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को किया जन्मदिन विश, मालदीव से शेयर की रोमांटिक फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details