दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख-गौरी की संडे नाइट पार्टी में अदार पूनावाला समेत दिखे ये स्टार्स, देखें तस्वीर

बॉलीवुड स्टार्स बिजी शेड्यूल होने के बावजूद अपनी वीकेंड गेट-टुगेदरिंग कर ही लेते हैं. अब शाहरुख खान और गौरी खान की वीकेंड पार्टी (Shahrukh khan and Gauri Khan's Weekend Night Party) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, जिसमें सिनेमा के दिग्गज सितारे नजर आ रहे हैं.

By

Published : Aug 9, 2021, 1:01 PM IST

संडे नाइट पार्टी
संडे नाइट पार्टी

हैदराबाद :बॉलीवुड स्टार्स बिजी शेड्यूल होने के बावजूद अपनी वीकेंड गेट-टुगेदरिंग कर ही लेते हैं. अब शाहरुख खान और गौरी खान की वीकेंड पार्टी (Shahrukh khan and Gauri Khan's Weekend Night Party) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, जिसमें सिनेमा के दिग्गज सितारे नजर आ रहे हैं.

शाहरुख-गौरी की वीकेंड पार्टी में करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और सीरम इंस्टिट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला अपनी पत्नी नताशा पूनावाला संग पहुंचे थे.

इस तस्वीर को 90 के दशक की अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. करिश्मा के अलावा अमृता अरोड़ा और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह तस्वीर शेयर की है.

करिश्मा ने तस्वीर को शेयर कर लिखा है, 'एक परफेक्ट संडे इवनिंग, लव एंड लॉफ्टर.' वहीं, अमृता ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, संडे नाइट्स अपनों के साथ. करिश्मा के पोस्ट पर कई फैंस ने लिखा कि काफी समय बाद शाहरुख और करीना को एक फ्रेम में देखा गया.

कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके करीना और शाहरुख कई अरसे बाद किसी तस्वीर में साथ दिखे हैं. बता दें, शाहरुख और करीना ने फिल्म कभी खुशी कभी गम, रा-वन, डॉन और अशोका में साथ काम किया है.

संडे नाइट पार्टी

इस तस्वीर में करीना कपूर, नताशा पूनावाला, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और अदार पूनावाला सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. वहीं. शाहरुख, गौरी, मनीष, मलाइका और करण जौहर पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढे़ं :करण जौहर का खुलासा, सलमान खान ने इसलिए की थी 'कुछ-कुछ होता है'

ABOUT THE AUTHOR

...view details