दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'मेंटल है क्या' से होने वाली थी 'कबीर सिंह' की टक्कर, फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने पर ऐसा रहा शाहिद का रिएक्शन

'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहिद ने कहा कि हमारी फिल्म की रिलीज डेट पहले ही फाइनल हो चुकी थी. इसी के साथ अब मेंटल है क्या की रिलीज की तारीख आगे बढ़ने से फिल्म को सोलो रिलीज होने का फायदा मिलेगा.

By

Published : May 13, 2019, 10:15 PM IST

shahid kapoor

मुंबई: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' आगामी 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर कंगना रनौत स्टारर मेंटल है क्या से होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इस बारे में जब शाहिद से पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही सहजता के साथ इसका जवाब दिया.

दरअसल, सोमवार को कबीर सिंह के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहिद से पूछा गया कि फिल्म मेंटल है क्या आपकी फिल्म के साथ रिलीज होने वाली थी और अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है तो क्या आप खुश हैं?

इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि हमारी फिल्म की रिलीज डेट पहले ही फाइनल हो चुकी थी. अब हमारी फिल्म उसी तारीख में रिलीज हो रही है तो हम खुश हैं कि हमें सोलो रिलीज मिलेगी. उन्होंने खुद अपनी फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट किया है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा.

shahid kapoor
गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' तेलुगू ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. फिल्म का डायरेक्‍शन संदीप वांगा ने किया है. उन्‍होंने ही अर्जुन रेड्डी का भी निर्देशन किया था. 'कबीर सिंह' 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details