दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 15, 2019, 7:46 AM IST

ETV Bharat / sitara

39 मिलियन फॉलोअर्स के साथ शाहरुख बने सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के ट्वीटर पर 39 मिलियन फॉलोअर्स बन चुके हैं. इतनी बड़ी संख्या के साथ वो, ट्व‍िटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन एक्टर बन गए हैं. इसी के साथ उन्होंने ट्वीटर पर 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया है.

Courtesy: ANI

मुंबई: शाहरुख खान ने ट्विटर पर 39 मिलियन फॉलोअर्स के साथ 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है. किंग खान ने ट्वीट किया, 'ऐसे ही प्यार को बनाए रखिए. सकारात्मकता को बढ़ाते रहिए. अपने आप को खुश रखो. हमेशा ... हमेशा सब कुछ उतना ही खूबसूरत होता है जितना आप इसे देखना चाहते हो. लव यू ऑल.' कुछ समय से शाहरुख भले ही स्क्रीन पर नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्व‍िटर पर अगर कोई राज कर रहा है तो वो हैं शाहरुख खान.

पढ़ें: शाहरूख ने इस अंदाज में कहा सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री को धन्यवाद

हाल ही में शाहरुख खान के ट्व‍िटर पर 39 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं. इतनी बड़ी संख्या के साथ वो, ट्व‍िटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन एक्टर बन गए हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके 18.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन शाहरुख से ज्यादा दूर नहीं हैं. ट्व‍िटर पर अमिताभ के 38.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. चुलबुल पांडे के नाम से सलमान खान के ऑफिश‍ियल ट्व‍िटर अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या 38.3 मिलियन है. वहीं अक्षय कुमार के ट्व‍िटर फॉलोअर्स की संख्या 32.3 मिलियन है. ट्व‍िटर पर इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स बनाने पर फैंस कुछ इस तरह शाहरुख को बधाई दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'मेरा ट्व‍िटर...मेरे बाप का ट्व‍िटर...किंग खान ने सच ही कहा है.' एक और यूजर ने पोस्ट किया, 'बधाई...39 मिलियन की इस ऊंचाई तक पहुंचने के लिए, वैसे तो मौके नहीं मिलते हैं लेकिन सफल इंसान खुद के लिए मौका बना ही लेते हैं.' एक यूजर ने लिखा, '39 मिलियन सिर्फ फैन या फॉलोअर्स ही नहीं हैं...ये हमारे लिए परिवार है.' एक यूजर ने शाहरुख की फोटो के साथ लिखा, 'दुनिया पर आज भी राज कर रहे हैं.' एक यूजर ने शाहरुख की फोटो के साथ एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर कर लिखा, 'भाव और अपने काम के क्षेत्र में शेक्सपियर (पूरी दुनिया एक मंच है) आपका मंच कभी भी एक दर्शक को विस्मित करने से रोक नहीं पाया.'

एक यूजर ने तो ऋतिक रोशन को शाहरुख खान का छोटा भाई बता दिया. यूजर ने लिखा, 'भारत से बाहर विदेशों में लोग ऋतिक को शाहरुख के छोटे भाई के रूप में जानते हैं.' हाल ही में ट्व‍िटर पर हुए एक सवाल जवाब सेशन #AskSRK में फैंस ने शाहरुख से बॉलीवुड से गायब होने को लेकर सवाल किया. इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'हा हा, मैं खुद बॉलीवुड हूं'. फैन को दिया उनका यह जवाब इंटरनेट पर छा गया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही हॉलीवुड सेलेब्रिटी डेविड लेटरमैन के शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' में नजर आएंगे. इस साल ईद पर डेविड ने भारत आकर शाहरुख के घर पर शूट‍िंग भी की थी. एपिसोड का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था. तब से, उन्होंने किसी भी नई परियोजनाओं की घोषणा नहीं की है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details