दिल्ली

delhi

सारा अली खान ने अपनी दोस्त को उठाया गोद में, यूजर बोला- सब ड्रग्स का कमाल है

By

Published : Jul 12, 2021, 8:17 PM IST

Updated : Jul 12, 2021, 8:24 PM IST

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी एक बेस्टी को उठाती दिख रही हैं. अब नेटिजन्स उन्हें जमकर घेर रहे हैं और उनकी ताकत को ड्रग्स का नाम दे रहे हैं.

सारा अली खान
सारा अली खान

हैदराबाद :सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले स्टारकिड्स में से एक हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटीज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने कामाख्या मंदिर से अपनी तस्वीरें साझा की थी, जिसके बाद वह धर्म के नाम पर ट्रोल हो गईं. अब इंस्टाग्राम पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी एक बेस्टी (दोस्त) को उठाती दिख रही हैं. अब इस पर भी नेटिजन्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है.

क्या है वीडियो में

विरल भयानी के इंस्टापेज पर दिख रही सारा अली खान की इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेस्टी को उठाती दिख रही हैं. सारा वीडियो में खूब खुश और इन्जॉय करती दिख रही हैं. सारा ने अपनी बेस्टी को उठाकर उन्हें बार-बार उपर-नीचे भी किया, जहां नेटिजन्स ने एक्ट्रेस की ताकत को ड्रग्स का नाम दे दिया.

ये भी पढ़ें : शादी होते ही इन 5 एक्ट्रेसेस ने दी थी गुडन्यूज, इस साल मां बन जाएगी ये एक्ट्रेस !

ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ीं सारा

अब जब सोशल मीडिया यूजर्स की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो उन्होंने सारा को नेपोकिड्स का तमगा दे उन्हें आड़े लेना शुरू कर दिया. किसी यूजर ने उन्हें नेपोटिज्म का टैग दे दिया, तो किसी ने उन्हें घटिया एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस बता नेपोटिज्म की आग में झोंक दिया. वहीं, कुछेक यूजर्स ने ड्रग्स का जिक्र किया. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'ड्रग्स का कमाल'.

मंदिर जाने पर हुईं ट्रोल

इससे पहले सारा अली खान ने असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सारा की तस्वीरें देखकर कई यूजर्स उनके धर्म के बारे में सवाल करने लगे थे. सारा की अगली फिल्म 'अतरंगी रे' है, जिसमें वह अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं : कामाख्या मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, यूजर ने पूछा- आप हिंदू हो या मुस्लिम?

Last Updated : Jul 12, 2021, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details