दिल्ली

delhi

Sacred Games Season 2 Teaser: इन स्टार्स के साथ नजर आएंगे ये दो नए चेहरे!

By

Published : May 6, 2019, 2:23 PM IST

नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज "सैक्रेड गेम्स 2" का टीजर रिलीज किया गया है.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : Netflix की सबसे फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन Sacred Games Season 2 का टीजर जारी हो गया है. नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारीक ट्विटर हैंडल पर इस टीजर को रिलीज किया है.

जी हां...एक बार फिर से गणेश गायतोंडे के आने की आहट मिल गई है. नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज "सैक्रेड गेम्स 2" का जबरदस्त टीजर कुछ देर पहले रिलीज किया गया है. 26 सेकेंड के टीजर में पुराने कलाकारों के साथ-साथ इस बार 2 नए चेहरे भी दिखाई दिए हैं. यह 2 चेहरे कोई और नहीं बल्कि कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी हैं.

"सैक्रेड गेम्स 2" के टीजर में सबसे पहले सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी सूट-बूट में नजर आ रहे हैं. कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी की झलक से साफ हो रहा है कि इस बार इस वेब सीरीज में भरपूर एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है.

टीजर के अंत में पंकज त्रिपाठी की एंट्री से मेकर्स ने यह मैसेज देने की कोशिश की है कि इस बार "खन्ना गुरु जी" के रोल में पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस बार दर्शकों को पहली सीरीज से ज्यादा मजा आएगा.

गौरतलब है कि "सैक्रेड गेम्स" में सैफ अली खान पुलिस इंस्पेक्टर सरताज सिंह का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में सैफ मुंबई में सीरीज की शूटिंग करते हुए दिखे थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सीरीज की ज्यादातर शूटिंग केन्या और साउथ अफ्रीका में की गई है.

"सैक्रेड गेम्स 2" का निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि यह सीरीज अगले महीने यानी जून में रिलीज की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details