दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट संग यहां पहुंचे रणबीर कपूर, शादी कर यहीं शिफ्ट होगा कपल?

By

Published : Nov 7, 2021, 2:09 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 2:16 PM IST

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक बार फिर साथ में देखा गया है. दोनों एक घर की कंट्रक्शन साइट पर दिखाई दिए हैं. मीडिया की मानें तो रणबीर-आलिया शादी के बाद इसी घर में रह सकते हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

हैदराबाद :रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों को नए घर की कंट्रक्शन साइट पर एक साथ देखा गया है. इस दौरान रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी मौजूद थीं. इससे पहले भी तीनों को कई बार कंट्रक्शन साइट पर एक साथ देखा गया है. गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर हैं और बताया जा रहा है कि शादी के बाद रणबीर-आलिया इसी घर में शिफ्ट होने वाले हैं. इस घर का काम पिछले कई महीनों से चल रहा है और बार-बार कपूर फैमिली को यहां जायजा लेते हुए देखा जा रहा है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

इस बार रणबीर सिंह ब्लू रिप्ड जींस और ब्राउन फुल स्लीव टीशर्ट में दिखे और आलिया भट्ट ब्लैक कलर की लॉन्ग टीशर्ट में दिखाई दीं. वहीं, नीतू सिंह ने स्काई रंग की स्ट्राइप शर्ट और ब्लैक पेंट कैरी की हुई थी.

इससे पहले रणबीर और आलिया दिवाली के मौके पर एक साथ काली मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. यहां रणबीर और आलिया में काफी नजदीकी देखी गई थी, जिसके बाद से दोनों की शादी की अटकलें लगाई जाने लगी थी. इससे पहले रणबीर और आलिया बर्थडे के मौके पर बाहर भी घूमने गये थे.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

इस फिल्म में पहली बार होंगे साथ

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और साउथ एक्टर नागार्जुन भी नजर आएंगे.

(सभी तस्वीरें-सोशल मीडिया)

ये भी पढे़ं : प्रियंका चोपड़ा का लिली सिंह की पार्टी में दिखा रेट्रो लुक, याद आईं जीनत अमान, देखें तस्वीरें

Last Updated : Nov 7, 2021, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details