दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

राजकुमार राव ने पत्नी संग इन्जॉय की शेयर की तस्वीर, फैन बोला- ये कैसे नहा रहे हो आप

'न्यूटन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से मशहूर हुए एक्टर राजकुमार अब शादीशुदा एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. फिलहाल वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा संग इन्जॉय कर रहे हैं. इस कड़ी में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही फनी फोटो शेयर किया है.

By

Published : Dec 15, 2021, 4:33 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 2:46 PM IST

Rajkumar Rao
राजकुमार राव-पत्रलेखा

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी को एक महीना हो गया है. कपल ने चंडीगढ़ में 15 नवंबर को शादी रचाई थी. राजकुमार और पत्रलेखा ने 11 साल की रिलेशनशिप के बाद शादी कर रिश्ते पर मुहर लगाई थी. अब राजुकमार ने शादी के एक महीने होने के मौके पर सोशल मीडिया पर बेहद मजेदार फोटो साझा की है. बॉलीवुड स्टार्स और फैंस को कपल का फोटो बहुत पसंद आ रहा है और वे इसे लाइक कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

राजकुमार राव का पोस्ट

'न्यूटन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से मशहूर हुए एक्टर राजकुमार अब शादीशुदा एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. फिलहाल वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा संग इन्जॉय कर रहे हैं. इस कड़ी में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही फनी फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में राजकुमार और पत्रलेखा घास पर सने हुए पड़े हैं. पत्रलेखा के शरीर पर काली रंग की रील लिपटी हुई है.

इस तस्वीर को शेयर राजकुमार ने लिखा है, 'मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम, शादी को एक महीना हुआ.' वहीं, पत्रलेखा ने भी यही तस्वीर इसी कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. कपल की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस समेत बॉलीवुड स्टार्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

कई फैंस ने तस्वीर को लाइक कर लवली बताया है, तो एक यूजर ने कि पूछा आप लोग यह कैसे नहा रहे हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर सुशांत सर जिंदा होते तो उनकी भी शादी हो गई होती'. वहीं. बॉलीवुड से हुमा कुरैशी और सिकंदर खेर ने भी तस्वीर पर लाइक का बटन दबाया है.

11 साल बाद की शादी

बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने बॉलीवुड में स्ट्रगलिंग स्टार्स में से एक रहे हैं. दोनों तकरीबन 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर बीते महीने चंडीगढ़ में शाची रचा ली.

दोनों को फिल्म 'सिटी लाइट्स' (2014) में एक साथ देखा गया था. यह पत्रलेखा की डेब्यू मूवी थी. वहीं, राजकुमार राव ने फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' (2010) से बॉलीवुड में कदम रखा था.

ये भी पढे़ं :सामने आई कैटरीना-विक्की के Wedding Reception की डेट, सलमान-रणबीर को मिला न्योता

Last Updated : Jan 10, 2022, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details