दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'अंग्रेजी मीडियम' : राधिका की एक्टिंग देख खुश हुए बिग बी, दिया यह खास तोहफा

डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में अभिनेत्री राधिका मदान ने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया है. इस किरदार में उनकी शानदार एक्टिंग को देखते हुए बिग बी ने उन्हें हाथ का लिखा पत्र और फूल भेजा है.

By

Published : Mar 15, 2020, 9:21 AM IST

Radhika Madan, Radhika Madan news, Radhika Madan updates,  amitabh bachchan, amitabh bachchan news, amitabh bachchan updates, Angrezi Medium, Radhika Madan receives handwritten congratulatory note from Big B for her performance in 'Angrezi Medium'
'अंग्रेजी मीडियम' : राधिका की एक्टिंग देख खुश हुए बिग बी, दिया यह खास तोहफा

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' हाल ही में रिलीज हुई. जिसमें उन्होंने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया है.

इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए राधिका ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के हाथ का लिखा पत्र और फूल प्राप्त किया.

24 वर्षीय अभिनेत्री ने शनिवार के दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्र और फूल की फोटो साझा की.

साझा की गई तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि क्या कहना है या लिखना है.. मेरे पास शब्द नहीं और बहुत ज्यादा खुश हूं. अमिताभ बच्चन सर से इसे पाना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं हमेशा से ही कल्पना करती थी कि मेरी फिल्म के रिलीज के बाद मेरी दरवाजे की घंटी बज रही और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कह रहा है, 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है' और उसके बाद मैं बेहोश हो गई. शुक्र है कि मैं बेहोश नहीं हुई और सच में मैंने इस पा लिया था. मैं कुछ देर के लिए वह खड़ी रही और मेरे आंखों में खुशी के आंसू थे. मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद सर. इसने मुझे और भी अधिक मेहनत करने और अच्छी परफॉर्मेंस करने प्रेरित किया.'

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 13 मार्च को बड़े पर्दे पर एंट्री मारी और कोरोनो वायरस महामारी के बावजूद फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की.

पढ़ें : कोरोना वायरस के बावजूद 'अंग्रेजी मीडियम' ने पहले दिन कमाए 4.03 करोड़

बता दें कि, इस फिल्म से इरफान खान ने करीब दो साल बाद पर्दे पर वापसी किया है. लंबे समय से बीमार रहने के कारण अभिनेता बड़े पर्दे से दूर थे. इरफान खान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. इसके बाद वह इलाज करवाने के लिए लंदन चले गए थे. बीमारी से लड़ कर और जीत कर वह वापस आए.

'अंग्रेजी मीडियम' 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' की अगली कड़ी है, जिसमें इरफान और सबा क़मर प्रमुख भूमिकाओं में थे.

(इनपुट-एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details