दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुईं मलाला युसुफ़ज़ई, प्रियंका चोपड़ा ने दीं शुभकामनाएं

नोबेल शांति पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं एक्टिविस्ट मलाला युसुफ़ज़ई ने प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन कर लिया है. हाल ही में उन्होंने ऑक्सफोर्ड से फिलोसॉफी, पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की है. प्रियंका चोपड़ा ने भी मलाला को इस खास उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी हैं.

By

Published : Jun 21, 2020, 8:22 PM IST

Updated : Jun 22, 2020, 3:05 PM IST

priyanka chopra extends best wishes to oxford graduate malala
Courtesy : Social Media

मुंबई : भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पाकिस्तानी शिक्षा कार्यकर्ता और नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई को ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से फिलॉसफी, पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में स्नातक की डिग्री लेने पर बधाई दी है.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मलाला के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की, जो तालिबानी क्रूरता के खिलाफ एक चेहरा बन गईं थीं, जब उन्हें स्वात घाटी में स्कूल जाने से रोकने के लिए सिर में गोली मार दी गई थी.

Courtesy : Social Media

प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी ग्रेजुएशन, मलाला! आपका फिलॉसफी, पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ऑक्सफोर्ड से डिग्री लेना एक उपलब्धि है. मुझे बहुत गर्व है."

19 जून को, मलाला ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके अपनी खुशी जाहिर की थी.

उन्होंने लिखा था, "अभी अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करना मुश्किल है, क्योंकि मैंने ऑक्सफोर्ड में अपनी फिलॉसफी, पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स की डिग्री पूरी कर ली है. मुझे नहीं पता कि आगे क्या है. फिलहाल, यह नेटफ्लिक्स, पढ़ने और सोने का समय है."

मलाला ने पहली बार अपने स्नातक होने की खबर 8 जून को साझा की, जब उन्होंने यूट्यूब स्पेशल डियर क्लास ऑफ 2020 में भाग लिया था.

पढ़ें : सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना सांघी ने एक्टर के लिए लिखा एक इमोशनल नोट

मलाला ने तब साझा किया था कि उन्हें अभी "चार और परीक्षाएं देनी हैं."

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Jun 22, 2020, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details