दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 7, 2019, 10:28 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 8:08 PM IST

ETV Bharat / sitara

परी ने बिंदास अंदाज में बिताया छुट्टी का दिन!

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग में बिजी हैं, उन्होंने शूटिंग से एक दिन का ब्रेक लिया और अपनी छुट्टी को बिंदास अंदाज में बिताया.

pari

मुंबईः अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो अपनी अपकमिंग फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' के लिए लंडन में शूटिंग कर रहीं हैं. इस बिजी शूटिंग शेड्यूल से मिली एक दिन की छुट्टी को अपने बिंदास अंदाज में बिताने में परी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है.


फिल्म में शराबी विधवा का कैरेक्टर करने वाली 30 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं.

तस्वीरों में अपने ब्लैक ग्लैमरस आउटफिट में परी बिंदास और बोल्ड ब्यूटी लग रहीं हैं और उमकी इस ग्लैम-गॉर्जियस खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है उनका डायमंड शेप सनग्लास.

पढ़ें- गूगल सर्च में प्रियंका चोपड़ा बनीं 'प्रियंका सिंह'!

हालांकि परिणीति ने अपने छुट्टी के दिन को सोशल मीडिया पर शेयर किया लेकिन इसके अलावा वह कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर हैं.परिणीति ने फोटोज को कैप्शन देते हुए लिखा, "द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग अभी भी कर रहीं हूं. और अभी भी डिजिटल दुनिया से दूर हूं. बस यह फोटो अपलोड करने आई हूं, बाय अगेन."
अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्म पॉला हॉकिन्स की 2015 की बेस्टसेलर नॉवल द गर्ल ऑन द ट्रेन पर बनीं हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है.रिभू दासगुप्ता द्वारा डायरेक्टेड फिल्म अगले साल थिएटर्स में नजर आएगी. इसके अलावा अभिनेत्री जल्द ही एस बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक में सायना का किरदार निभाती नजर आएंगी.
Last Updated : Sep 29, 2019, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details