दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रेस क्लब कंगना के बहिष्कार के फैसले के साथ खड़ा है

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार और उनका अपमान किया हो. यह कंगना के अनप्रोफेशनल आचरण का हिस्सा बन गया है.

By

Published : Jul 14, 2019, 8:38 PM IST

प्रेस क्लब कंगना के बहिष्कार के फैसले के साथ खड़ा है

मुंबई:शुक्रवार को प्रेस क्लब ने कहा कि वह कंगना रनौत का बहिष्कार करने के इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के फैसले का पूरी तरह समर्थन करता है.

जिन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पीटीआई के एक रिपोर्टर से बदसलूकी को लेकर माफी मांगने से मना कर दिया है.

मुंबई प्रेस क्लब के सदस्यों ने एक बयान में कहा कि वे कंगना रनौत की भाषा और मीडिया के प्रति उनके व्यवहार खासकर पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के साथ की गई बदसलूकी की कड़ी निंदा करते हैं.

बयान में कहा गया कि रविवार को रनौत ने उनकी फिल्म “जजमेंटल है क्या” के एक गाने के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान राव के सवाल पूछने से पहले ही उनपर हमला बोल दिया.

उन्होंने पत्रकार पर उनके और उनकी पिछली फिल्म “मणिकर्णिका” के खिलाफ नकारात्मक अभियान चलाने का आरोप भी लगाया.

साथ में बताया गया कि माफी मांगने की बजाए रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर मीडिया के खिलाफ अपमानजनक अभियान शुरू कर दिया.

एक तरफ “जजमेंटल है क्या” की निर्माता एकता कपूर ने घटना के लिए माफी मांग ली. वहीं रनौत ने ऐसा करने से इनकार कर दिया.

बयान में कहा गया, “इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड जिसने पहले यह मुद्दा उठाया, कि यह पहली बार नहीं है जब रनौत और उनकी बहन ने पत्रकारों का अपमान किया हो. यह उनके अनप्रोशनल रवैये का हिस्सा बन गया है.”

इसमें कहा गया, “मुंबई प्रेस क्लब रनौत के जस्टिन राव और अन्य पत्रकारों से उनके व्यवहार के लिए माफी मांगने के गिल्ड की मांग के साथ है. हम उनके कार्यक्रमों के पूर्ण बहिष्कार की गिल्ड की अपील का भी पूरी तरह समर्थन करते हैं.”

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details