दिल्ली

delhi

पूजा हेगड़े खास अंदाज में मनाएंगी अपना जन्मदिन

By

Published : Oct 13, 2019, 3:49 PM IST

अपकमिंग मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री अपना जन्मदिन खास तरीके से मनाने जा रही हैं.

pooja hegde

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े रविवार को एक साल बड़ी हो गई, अपने बिजी वर्क शेड्यूल के बीच अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक दिन की छुट्टी लेने का फैसला किया है और वह अपने करीबी लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं.


अपने बर्थडे सेलिब्रेशन्स प्लान्स शेयर करते हुए पूजा ने कहा, '2019 साल मेरे लिए बहुत खूबसूरत रहा है, लेकिन साथ ही काफी बिजी भी था. मैं 4 फिल्मों की वजह से मुंबई और हैदराबाद के चक्कर लगा रही थी. क्योंकि मैं काम करते ही जा रही हूं तो मैं अपने जन्मदिन पर एक दिन की छुट्टी लूंगी और यह दिन मैं अपने परिवार दोस्तों और करीबी लोगों के साथ मनाऊंगी.'

पूजा हेगड़े को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उनकी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' के को-स्टार्स रितेश देशमुख, कृति सनोन और कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट भी लिखा.

पढ़ें- पूजा हेगड़े के लिए वरूण तेज ने कह दी यह बात!

रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'प्रिय पूजा, हैप्पी बर्थडे. तुम्हारा दिन बहुत कमाल का रहे और तुम्हारी आने वाली फिल्में हाउसफुल रहे(मेरे लिए भी काम करेगा).'कृति सनोन ने पूजा को विश करते हुए लिखा, 'खुशियों और कामयाबी हाउसफुल हो.'आगे उन्होंने जोड़ा, 'तुम्हारा साल बेस्ट रहे!! बहुत सारा प्यार.'
मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' इसी महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details