दिल्ली

delhi

पूजा बेदी को वैक्सीनेशन ना कराना पड़ा भारी, मंगेतर संग हुईं कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Oct 18, 2021, 3:23 PM IST

पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर लिखा है, 'कोविड पॉजिटिव...आखिरकार मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई, मैंने बिना वैक्सीन के रहने का फैसला किया था..क्योंकि मुझे अपनी इम्यूनिटी के साथ रहना था और यह मेरा निजी फैसला था..हम वहीं करते हैं, जो हमें ठीक लगता है...हर किसी को अपने लिए सोचने का हक है..सावधानी रखो बस डरो मत.

पूजा बेदी
पूजा बेदी

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. पूजा ने बताया कि पहले उन्हें बुखार हुआ और बाद में जब कोविड टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. पूजा के साथ उनके मंगेतर और स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गौरतलब है कि पूजा ने अपनी इम्यूनिटी मजबूत होने का हवाला देते हुए वैक्सीन नहीं लगवाई थी.

पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर लिखा है, 'कोविड पॉजिटिव...आखिरकार मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई, मैंने बिना वैक्सीन के रहने का फैसला किया था..क्योंकि मुझे अपनी इम्यूनिटी के साथ रहना था और यह मेरा निजी फैसला था..हम वहीं करते हैं, जो हमें ठीक लगता है...हर किसी को अपने लिए सोचने का हक है..सावधानी रखो बस डरो मत.'

वीडियो में पूजा ने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों से वह अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं. पूजा एलर्जी से परेशान थीं और उन्हें खांसी की भी शिकायत थी. इसके बाद पूजा को बुखार हुआ और कोविड टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली.

पूजा ने कहा सावधानी बरतना जरूरी

गौरतलब है कि पूजा ने वैक्सीनेशन नहीं कराया था. वैक्सीनेशन ना कराने का उनका खुद का फैसला था. उन्होंने कहा था कि वह कोरोना वायरस से बचने के लिए नियमों का पालन कर रही हैं और हर संभव सावधानी बरत रही हैं.

अब पूजा का कहना है कि कोरोनाकाल में सावधानी बरतना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि मन से डर निकालें. पूजा ने बताया कि वह इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए काढ़ा और जूस पी रही हैं.

ये भी पढे़ं : स्ट्रेस कम करने के लिए प्रियंका ने उठाया स्कूबा डाइविंग का लुत्फ

ABOUT THE AUTHOR

...view details