दिल्ली

delhi

ममूटी ने की थी दीप जलाने की अपील, पीएम ने कहा धन्यवाद

By

Published : Apr 5, 2020, 7:14 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मलयालम स्टार ममूटी को रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दिया जलाने वाले प्रोग्राम को समर्थन देने के लिए धन्यवाद कहा. अभिनेता ने बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लोगों से पीएम के इनिशिएटिव में हिस्सा लेने को कहा था.

ETVbharat
ममूटी ने की थी दीप जलाने की अपील, पीएम ने कहा धन्यवाद

तिरुवनंतपुरमः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात 9 बजे लाइट बंद करके दिया, मोमबत्ती या मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट जलाने के अपने आह्वान को समर्थन करने के लिए सुपरस्टार ममूटी को धन्यवाद दिया है.

मोदी ने ममूटी के शनिवार रात के वीडियो के जवाब में कहा, 'राष्ट्र एक साथ मिलकर मोर्चे पर चुनौतियों का सामना करने के लिए आ रहा है. आपके समर्थन ने इस काम में मदद की है. नौ बजे.. नौ मिनट.'

अभिनेता ने दीप जलाने में सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया था, जिसे उनके आधिकारिक फेसबुक पेज पर अबतक 50,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

मलयालम फिल्म के सुपरस्टार ने सभी लोगों को संदेश देते हुए कहा कि वे घर पर ही रहें.

अभिनेता मोहनलाल ने भी अब एक वीडियो साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने सभी को रविवार रात अपने घर के सामने एक दीपक जलाने के लिए कहा है.

पढ़ें- साउथ स्टार्स ने लोगों से की रविवार रात 9 बजे दीप जलाने की अपील

इसी बीच तेलुगू सुपरस्टार्स चिरंजीवी, नागार्जुन और युवा स्टार राम चरण ने भी अपने ट्विटर हैंडल्स पर वीडियो साझा करते हुए लोगों से रविवार की रात 9 बजे दीप जलाने की अपील की.

इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details