दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

परिणीति चोपड़ा इस तरह मनाएंगी अपना 30वां जन्मदिन

'गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग में बिजी बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने 30वें जन्मदिन को लेकर कुछ खास और एक्साइटिंग प्लान्स शेयर किए हैं.

parineeti chopra

By

Published : Oct 21, 2019, 11:06 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा जो मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाएंगी उनके पास अपने 30वें जन्मदिन के लिए कुछ खास और शानदार प्लान्स हैं.

अपने बड़े दिन को खास बनाने के लिए 'इश्कजादे' एक्टर 24 घंटों के लिए अपने दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करते हुए बिताने वाली हैं.

अपने खास सेलिब्रेशन नाइट के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'मेरे तीन सबसे करीबी लोग मेरी मैनेजर नेहा, मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिताली और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की डायरेक्ट रिभू दासगुप्ता ने अलीबाग में मेरे लिए पार्टी रखी है.'

पढ़ें- 'फ्रोजन 2' में सुनाई देगी प्रियंका और परिणीति की आवाज

अभिनेत्री ने आगे बताया, 'तो वे पूल के साथ एक विला किराए पर ले रहे हैं और मेरे दोस्तों को बुला रहे हैं और मैं अपना पूरा दिन और रात उनके साथ 24 घंटे पार्टी करते हुए बिताने वाली हूं. 24 घंटों के लिए मैं अपने काम से बिलकुल दूर रहूंगी और अपना मैं अपना बर्थडे एन्जॉय करूंगी.'

अभिनेत्री के एक्टिंग करियर की बात करें तो, फिलहाल वह अपकमिंग फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग कर रहीं हैं, इसके अलावा अभिनेत्री बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक में भी लीड रोल में नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details