दिल्ली

delhi

'गेंदा फूल' का पहाड़ी वर्जन लेकर आ रहे हैं रैपर बादशाह

By

Published : Jul 9, 2020, 6:54 PM IST

उत्तराखंडी कलाकार प्रिंयका मेहर और मयंक रोंगपा ने बॉलीवुड सिंगर बादशाह के हिट गाने 'गेंदा फूल' का पहाड़ी वर्जन तैयार किया है. इसमें खुद बादशाह ने भी अपने ओरिजनल गाने को मिक्स किया है. यह गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है.

genda phool pahadi version
genda phool pahadi version

देहरादून: चार्टबस्टर गानों के शहंशाह रैपर बादशाह का 'गेंदा फूल' गाना अब उत्तराखंडी कलाकारों के साथ पहाड़ी वर्जन में आने वाला है. उत्तराखंड के कलाकार प्रियंका मेहर और मयंक रोंगपा इस गाने को बादशाह के साथ मिलकर रिलीज करने जा रहे हैं.

उत्तराखंड के कलाकार प्रियंका मेहर और मयंक रोंगपा लंबे समय से उत्तराखंड की लोक संस्कृति को नए फ्लेवर में ढालते हुए लोगों के लिए बेहतरीन गाने लेकर आते रहे हैं.

इस बार प्रियंका और रोंगपा की जोड़ी बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ धमाल मचाने जा रही है.

दरअसल, प्रिंयका मेहर और मयंक रोंगपा ने बॉलीवुड सिंगर बादशाह के हिट गाना 'गेदा फूल' का पहाड़ी वर्जन तैयार किया है और इसमें खुद बादशाह ने भी अपने ओरिजनल गाने को मिक्स किया है.

मयंक रोंगपा ने बताया कि 'गेंदा फूल' का ये पहाड़ी वर्जन अगले सोमवार यानी 13 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. पूरी टीम इस गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड है, तो वहीं बादशाह भी इससे पहले उत्तराखंड के नेचर, कल्चर और यहां के प्रति अपना रुझान दिखा चुके हैं.

रैपर बादशाह का 'गेंदा फूल' गाना अब उत्तराखंडी कलाकारों के साथ पहाड़ी वर्जन में आने वाला है.

बता दें कि, सुर कोकिला लता मंगेशकर भी इससे पहले उत्तराखंड के एक गीत को अपनी आवाज दे चुकी हैं. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. जैसी ही 'मन भरमेगी मेरी सुध बुध ख्वेगी, सुण तेरी बांसुरी धुन' गीत कानों तक पहुंचती है वैसे ही देवभूमि की प्रकृति के रंग सामने आ जाते हैं. ये गीत काफी पुराना है और इसे लता मंगेशकर ने अपने सुरों से पिरोया है.

इसके अलावा बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी उत्तराखंड के एक भक्ति गीत में अपने सुरों का जादू बिखेर चुके हैं. सोनू निगम का ननिहाल उत्तराखंड में ही है. इसलिए उन्हें उत्तराखंड से बेहद लगाव हैं और वह समय समय पर यहां आते रहते हैं.

मालूम हो कि इससे पहले बादशाह गीत 'गेंदा फूल' का गुजराती वर्जन भी रिलीज कर चुके हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की बादशाह के गाने में यह पहाड़ी तड़का कितना धमाल मचाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details