दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नंदमुरी कल्याण राम ने अगली फिल्म 'बिम्बिसारा' के फर्स्ट लुक का खुलासा किया

साउथ के सुपरस्टार कल्याण राम ने अपनी आने वाली फिल्म बिंबिसार की पहली झलक ट्विटर पर साझा की. अपने दिवंगत दादाजी, दिग्गज अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की पुण्यतिथि पर उन्होंने यह झलक साझा की है.

By

Published : May 28, 2021, 10:43 PM IST

bimbisara
bimbisara

हैदराबाद : तेलुगू फिल्मों के अभिनेता नंदमुरी कल्याण राम ने अपनी अगली फिल्म 'बिम्बिसारा' के शीर्षक और इसके फस्र्ट लुक को साझा किया है. आज अभिनेता के दिवंगत दादाजी, दिग्गज अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की पुण्यतिथि भी है.

फस्र्ट लुक में कल्याण राम एक योद्धा के रूप में युद्ध भूमि में खून से सने एक तलवार लिए नजर आ रहे हैं और उनके सामने कई सारी लाशें पड़ी हैं.

यह फिल्म मल्लीदी वशिष्ठ द्वारा निर्देशित और हरि कृष्ण के. द्वारा निर्मित होगी.

कल्याण राम के लुक पर बात करते हुए मल्लीदी ने कहा, हमने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. हम उच्च तकनीकी मूल्यों के साथ फिल्म बना रहे हैं और इसमें कई सारे ग्राफिक वर्क्‍स शामिल हैं. फिल्म के लिए बड़े-बड़े सेट बनाए गए हैं और यह कल्याण राम के करियर की एक बिड बजट फिल्म होगी.

पढ़ें :-इरफान एक खास और अच्छे व्यक्ति थे, जो कभी नहीं बदले : आसिफ कपाड़िया

उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह से कोविड-19 के चलते फिल्म प्रभावित हुई.

मल्लीदी ने बताया, फिलहाल कोरोना के चलते शूटिंग रुकी हुई है. एक बार चीजें नॉर्मल हो जाए, तो काम फिर से शुरू होगा. हम इस साल की दूसरी छमाही में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

फिल्म में कैथरीन ट्रेसा और संयुक्ता मेनन भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details